Bharatpur News: मामी से अफेयर के चक्कर में खूब पिटा भांजा, मां बोली- बहुत समझाने पर भी नहीं माना

भरतपुर: भरतपुर के बयाना थाना इलाके के एक गांव में बुधवार दोपहर मायके आई शादीशुदा महिला से मिलने आए एक युवक की प्रेमिका के परिजनों ने जमकर धुनाई कर दी. युवक की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को चंगुल से छुड़ाकर थाने लाई. इसके बाद महिला और युवक पक्ष के लोग मौके पर मौजूद रहे. 

महिला दूर के रिश्ते में युवक की मामी लगती है. जो पिछले करीब 4 महीने से अपने पति से अलग मायके में रह रही है. युवक नदबई थाना इलाके के गांव कबई का रहने वाला अजय जाटव है. जिसके पिता विजय सिंह भरतपुर पुलिस में एएसआई के पद पर तैनात हैं. बयाना के एक गांव निवासी महिला की शादी डीग जिले के एक गांव में हुई है. 

महिला का रिश्ते में भांजा लगने वाले कबई गांव निवासी अजय जाटव से पिछले काफी समय से प्रेम संबंध चल रहा है. बुधवार को युवक महिला से मिलने उसके गांव सिंघानखेड़ा पहुंच गया और महिला को अपने साथ ले जाने लगा. तभी महिला के परिजनों को पता लग गया और युवक की पकड़कर धुनाई लगा दी. इस पर युवक ने घटना की सूचना फोन पर अपनी मां को दे दी. 

इसके बाद मां ने कंट्रोल रूम को फोन कर दिया. कंट्रोल की सूचना पर बयाना  कोतवाली पुलिस गांव पहुंची और युवक को महिला के परिजनों के चंगुल से छुड़ाकर लाई. थाने के ड्यूटी ऑफिसर हैड कांस्टेबल बृजेंद्र सिंह ने बताया कि युवक से पूछताछ की जा रही है. फिलहाल किसी भी पक्ष की ओर से कोई रिपोर्ट नहीं दी गई है.