त्रिपुरा विधानसभा सत्र में पोर्न देखते मिले नेताजी, एक्टर Prakash Raj ने वीडियो पर दिया ऐसा रिएक्शन

मुंबई : गुरुवार के दिन त्रिपुरा से भाजपा विधायक जादब लाल नाथ का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह विधानसभा सत्र के दौरान पोर्न वीडियो देखते हुए नजर आ रहे थे. उनके पीछे बैठे हुए किसी व्यक्ति ने यह वीडियो बना लिया जो दिन भर इंटरनेट पर वायरल होता रहा और अब इस पर मशहूर एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) का रिएक्शन सामने आया है.

प्रकाश राज वैसे भी राजनीतिक और सामाजिक विषयों पर बेबाक तरीके से अपनी राय रखते हुए नजर आते हैं और उन्होंने बीजेपी विधायक की इस हरकत को शर्मनाक ठहराया है. मंत्री का यह वीडियो सदन की कार्रवाई के दौरान का है जो राजनीतिक महकमे में घमासान मचा रहा था और अब इस पर सेलिब्रिटी रिएक्शन आना भी शुरू हो गए हैं.

बता दें कि इस मामले में मंत्री को नोटिस जारी कर उनसे स्पष्टीकरण मांगा गया है और जादब ने इसे अपने खिलाफ साजिश करार दिया है. 9 साल 2018 में बीजेपी ज्वाइन की है और वह त्रिपुरा के बागबासा विधानसभा क्षेत्र के विधायक हैं. 2023 में भी उन्होंने इस क्षेत्र में अपनी जीत को बरकरार रखा हुआ है.

इस मामले में प्रकाश राज ने नेता का वीडियो शेयर करते हुए कमेंट में लिखा ब्लू जेपी शेम, एक्टर के इस ट्वीट को देखने के बाद यूजर्स के रिएक्शन आना भी शुरू हो गए हैं और एकता कहना था कि इस पर तो मूवी बनाई जानी चाहिए. इसके अलावा और भी कई कमेंट्स सामने आ चुके हैं.