NZ vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले से पहले न्यूजीलैंड टीम को मिली राहत, चोट से रिकवरी कर ये दो खिलाड़ी करेंगे टीम में वापसी

नई दिल्लीः वर्ल्ड कप में न्य़ूजीलैंड टीम अपना तीसरा मैच बांग्लादेश के खिलाफ खेलेगी. मुकाबला चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा. लेकिन इससे पहले कीवी टीम से बड़ी राहत की खबर सामने आ रही है. दरअसल बांग्लादेश के खिलाफ मैच में केन विलियमसन टीम में शामिल होंगे. जिसको लेकर टीम कोच गैरी स्टीड ने जानकारी दी है.

इतना ही इसके साथ टीम के तेज गेंदबाज टीम साउदी भी वापसी के लिए तैयार है. ऐसे मे गैरी ने कहा कि दोनों ही खिलाड़ी अपनी सर्जरी के बाद अच्छी तरह रिकवर हो चुके हैं. बता दें कि विलियमसन आईपीएल 2023 के पहले ही मैच में गुजरात टाइंटस की ओर से खेलते हुए चोटिल हो गए थे. उन्हें फील्डिंग के दौरान चोट लगी थी. 

गौरतलब है कि न्यूजीलैंड-बांग्लादेश के बीच मैच 13 अक्टूबर को खेला जाना है. मुकाबला चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा. जो कि दोनों ही टीमों के बीच टूर्नामेंट का तीसरा मैच रहने वाला है. जहां केन विलियमसन की वापसी टीम के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. हालांकि इससे पहले केन की गैर मौजूदगी में भी कीवी टीम दोनों ही मुकाबलों में विजयी हासिल करने में सफल हुई है.  

वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड की टीमः
केन विलियमसन (कप्तान), ट्रेंट बोल्ट, मार्क चैपमैन, डेवोन कॉनवे, लॉकी फर्ग्यूसन, मैट हेनरी, टॉम लैथम, डेरिल मिशेल, जिमी नीशम, ग्लेन फिलिप्स, रचिन रवींद्र, मिच सेंटनर, ईश सोढ़ी, टिम साउथी, विल यंग.