बार-बार तारीख मिलने से नाराज निर्भया की मां, पटियाला हाउस कोर्ट के बाहर नारेबाजी

बार-बार तारीख मिलने से नाराज निर्भया की मां, पटियाला हाउस कोर्ट के बाहर नारेबाजी

नई दिल्ली: निर्भया के दोषियों को आज फिर फांसी की तारीख जारी नहीं हुई है. निर्भया के दोषी हर बार कानूनी दांव-पेंच अपनाकर फांसी टालने का रास्ता निकाल लेते हैं. इसी के चलते अदालत ने इस केस की सुनवाई गुरुवार तक के लिए टाल दी है.  इस दौरान आज कोर्ट में निर्भया की मां रो पड़ी और जज से दोषियों के नाम डेथ वारंट जारी करने की अपील की. 

 मुंबई आंतकी हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद को टेरर फंडिंग केस में 5 साल की सजा 

नाराज निर्भया की मां अदालत के बाहर प्रदर्शन कर रही: 
निर्भया की मां ने अदालत में कहा कि मेरे अधिकारों का क्या होगा? मैं आपके सामने हाथ जोड़कर खड़ी हूं. प्लीज डेथ वारंट जारी कर दीजिए. मैं भी इंसान हूं. सात साल से ज्यादा का समय हो गया है और ये कहते-कहते वह अदालत में रो पड़ी. सुनवाई टल जाने के बाद नाराज निर्भया की मां अदालत के बाहर प्रदर्शन कर रही हैं और न्याय की मांग करते हुए नारे लगा रही हैं. उनके साथ महिला कार्यकर्ता योगिता भयाना समेत अन्य ने दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट के बाहर नारेबाजी की.

Delhi Elections: विधायक दल के नेता चुने गए केजरीवाल, रविवार को लेंगे शपथ 

दोषी पवन गुप्ता को कानूनी सलाह के लिए वकील का प्रस्ताव:
इससे पहले आज कोर्ट ने निर्भया के दोषी पवन गुप्ता को कानूनी सलाह के लिए वकील का प्रस्ताव दिया. कोर्ट ने कहा कि निर्भया के दोषी आखिरी सांस तक कानूनी सहायत पाने के हकदार हैं. इसके साथ ही अदालन ने जेल सुपरिटेंडेंट को निर्देश दिया कि वो दोषी पवन को कानूनी सहायता के लिए अपनी पसंद का वकील चुनने दें. 
 

और पढ़ें