Nissan मैग्नाइट EZ शिफ्ट भारत में हुई लॉन्च, जानिए कीमत, स्पेसिफिकेशन

नई दिल्ली : निसान इंडिया मोटर्स ने अपनी मैग्नाइट एसयूवी का AMT संस्करण लॉन्च किया है, जिसे EZ शिफ्ट कहा जाता है. मैग्नाइट EZ शिफ्ट में 5-स्पीड एएमटी गियरबॉक्स मिलता है और SUV की कीमत के प्रति जागरूक ग्राहकों के लिए ऑटोमैटिक की सुविधा खुलती है. 

निसान मैग्नाइट EZ शिफ्ट के स्पेसिफिकेशन: 

EZ शिफ्ट AMT को बेस XE वेरिएंट से लेकर XV प्रीमियम वेरिएंट तक पेश किया जा रहा है, जिसमें डुअल-टोन एक्सटीरियर, LED हेडलैंप और ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल मिलता है. मूल्य प्रस्ताव को एक कदम आगे बढ़ाते हुए, निसान इंडिया ने बेस XE वेरिएंट के लिए 6,49,900 रुपये एक्स-शोरूम की शुरुआती कीमत पर EZ शिफ्ट लॉन्च किया है. हालांकि, EZ शिफ्ट 5-स्पीड एएमटी ट्रांसमिशन विकल्प केवल नैचुरली-एस्पिरेटेड 1.0-लीटर, 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन विकल्प में उपलब्ध है. 

यह टर्बो इंजन विकल्प के साथ नहीं आता है क्योंकि मैग्नाइट पहले से ही अपने उच्च ट्रिम्स में अधिक प्रीमियम सीवीटी ऑटोमैटिक का विकल्प प्रदान करता है. मूल्य-प्रभावी EZ शिफ्ट AMT की प्रमुख विशेषताओं में एक अतिरिक्त मैनुअल ड्राइव मोड, भीड़भाड़ वाली स्थितियों के लिए इंटेलिजेंट क्रीप फ़ंक्शन, एंटी-स्टॉल और किक-डाउन फ़ंक्शन शामिल हैं.