Noise ने भारत में लॉन्च किए 'बड्स X प्राइम', जानिए कीमत, स्पेसिफिकेशन

नई दिल्ली : नॉइज़ ने 'नॉइज़ बड्स X प्राइम' लॉन्च किया है, जो उनकी टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स की बड्स श्रृंखला का नवीनतम संयोजन है. इन ईयरबड्स में स्पष्ट कॉल के लिए 11 मिमी ड्राइवर और क्वाड माइक एनवायर्नमेंटल नॉइज़ कैंसिलेशन टेक्नोलॉजी है. वे कुल 120 घंटे का प्लेटाइम प्रदान करते हैं, और इंस्टाचार्ज टेक्नोलॉजी केवल 10 मिनट की चार्जिंग के साथ 200 मिनट का प्लेटाइम प्रदान करती है. इनमें डुअल-टोन फिनिश, हाइपर सिंक तकनीक, IPX5 वॉटर रेजिस्टेंस और टच कंट्रोल हैं. नॉइज़ बड्स एक्स प्राइम टीडब्ल्यूएस सिल्वर ग्रे, शीन ग्रीन और शैंपेन व्हाइट रंगों में 1,399 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगा. 

नॉइज़ बड्स X प्राइम के स्पेसिफिकेशन: 

नॉइज़ बड्स X प्राइम ईयरबड्स 11 मिमी ड्राइवरों से लैस हैं जो उच्च गुणवत्ता वाली ध्वनि प्रदान करते हैं. वे आपके डिवाइस से निर्बाध कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ v5.3 का उपयोग करते हैं और डुअल-टोन फिनिश में आते हैं. आप ईयरबड्स पर टच कंट्रोल से अपने संगीत और कॉल को आसानी से प्रबंधित कर सकते हैं. इसके अतिरिक्त, ईयरबड्स में कॉल के लिए पर्यावरणीय शोर रद्दीकरण तकनीक के साथ एक क्वाड माइक की सुविधा है, जो स्पष्ट और निर्बाध संचार सुनिश्चित करता है.

इन ईयरबड्स में लैग-फ्री ऑडियो के लिए 50ms का लो-लेटेंसी मोड है, जो इन्हें गेमिंग और वीडियो देखने के लिए परफेक्ट बनाता है. आप इन ईयरबड्स के साथ कुल 120 घंटे तक प्लेबैक समय का आनंद ले सकते हैं और, इंस्टाचार्ज फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ, आप केवल 10 मिनट के चार्ज में 200 मिनट का प्लेबैक प्राप्त कर सकते हैं. नॉइज़ बड्स पानी के प्रतिरोध के लिए उनके पास IPX5 रेटिंग है, जो उन्हें वर्कआउट और बाहरी गतिविधियों के लिए एकदम सही बनाती है. यह ईयरबड 1 साल की वारंटी के साथ आते हैं.