अब Priya Ahuja ने TMKOC मेकर्स की खोली पोल, कही ये बातें

मुंबई : टेलीविजन का सबसे चर्चित शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah chashma) दर्शकों के बीच जितना लोकप्रिय है उतना ही इस समय विवादों से घिरा हुआ नजर आ रहा है। शैलेश लोढ़ा के बाद जेनिफर मिस्त्री ने शो के मेकर्स पर कई तरह के आरोप लगाए हैं और उसके बाद अब रीटा रिपोर्टर का किरदार निभाने वाली प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) ने भी असित मोदी पर धावा बोला है.

जेनिफर ने असित मोदी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था इसके बाद अब प्रिया आहूजा ने कहा कि वह शो शुरू होने के समय से ही इसका हिस्सा रही हैं, लेकिन वह सेट पर कलाकारों के साथ होने वाले बर्ताव से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं.

ई टाइम्स के साथ बातचीत करते हुए प्रिया ने बताया कि वह शो से गायब क्यों है साथ ही उन्होंने शैलेश लोढ़ा, जेनिफर मिस्त्री और मोनिका भदौरिया द्वारा किए गए दावों पर भी बात की है. एक्ट्रेस ने शो के पूर्व डायरेक्टर मालव रजदा से शादी की है और वह कुछ महीने पहले ही इसे क्विट कर के गए हैं.

एक्ट्रेस ने बताया कि जो कलाकार इस शो पर काम कर रहे हैं उन्हें मानसिक प्रताड़ना से गुजरना पड़ता है. मैं भी वहां पर काम करने के दौरान मुश्किलों से गुजरी हूं. लेकिन मुझ पर इनका ज्यादा असर नहीं हुआ क्योंकि मेरे पति मालव 14 सालों से शो को डायरेक्ट कर रहे थे. उन्होंने बताया कि मेरे पास कोई कॉन्ट्रैक्ट नहीं था इसलिए मुझे बाहर काम करने से मना नहीं किया गया असित, सोहेल और जतिन मेरे भाई की तरह हैं, उन्होंने कभी मेरे साथ दुर्व्यवहार नहीं किया.

एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि अगर काम के बारे में बात करूं तो मेरे साथ अनुचित हुआ है. मालव के साथ शादी होने के बाद उन्होंने मेरे ट्रैक को कम कर दिया है और अब जब मालव ने शो छोड़ दिया है तो मुझे इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं है. मैंने असित भाई को मैसेज भी किया लेकिन उन्होंने मुझे कोई जवाब नहीं दिया. एक्ट्रेस ने कहा कि बाकी सभी लोग जो भी बोल रहे हैं वह गलत नहीं हैं. 9 महीने से मुझे भी शो  पर नहीं बुलाया गया है मालव से रिश्ता खत्म होने के बाद मुझे भी मक्खी की तरह निकाल कर फेंक दिया गया है.