Sridevi के 60वें जनमदिन पर, गूगल डूडल ने किया स्टार श्री अम्मा यंगर अय्यप्पन को याद

मुंबई : दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की 60वीं जयंती के अवसर पर, जीसी इंजन गूगल ने उनके रचनात्मक डूडल को भावभीनी श्रद्धांजलि दी. गूगल ने अपने होम पेज पर मुंबई स्थित अतिथि कलाकार भूमिका मुखर्जी द्वारा बनाए गए अभिनेता के रंगीन और मनमोहक चित्रण के साथ श्रीदेवी को सम्मानित किया. 

1963 में श्री अम्मा यंगर अय्यपन के रूप में जन्मी, वह चांदनी, लम्हे, मिस्टर इंडिया, चालबाज़, नगीना, सदमा और इंग्लिश विंग्लिश जैसी कई अन्य हिंदी फिल्मों में अपनी प्रतिष्ठित भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं. पद्मश्री पुरस्कार विजेता ने तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में भी अपने असाधारण प्रदर्शन से छाप छोड़ी. उनकी आखिरी फिल्म मॉम थी, जिसके लिए उन्हें मरणोपरांत सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला. 

श्रीदेवी का परिवार: 

श्रीदेवी ने 24 फरवरी, 2018 को दुबई में अंतिम सांस ली, जहां वह एक पारिवारिक समारोह में शामिल होने गई थीं. श्रीदेवी की शादी फिल्म निर्माता बोनी कपूर से हुई थी और उनकी दो बेटियां जान्हवी कपूर और खुशी कपूर जीवित हैं. बोनी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी के साथ थ्रोबैक तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं.

इस बीच, बोनी को हाल ही में रणबीर कपूर, श्रद्धा कपूर और डिंपल कपाड़िया के साथ रोमांटिक कॉमेडी फिल्म तू झूठी मैं मक्कार में देखा गया था. उनका अगला प्रोडक्शन अजय देवगन की स्पोर्ट्स बायोपिक फिल्म मैदान है जिसमें अजय महान कोच सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका निभाएंगे, जिन्हें व्यापक रूप से भारतीय फुटबॉल के संस्थापक पिता के रूप में जाना जाता है. फिल्म में प्रियामणि, गजराज राव और बंगाली अभिनेता रुद्रनील घोष भी हैं. फिल्म की आधिकारिक रिलीज डेट का अभी भी इंतजार है.