Alwar News: कुंड में स्नान करने गए 2 बच्चों में से एक की पानी में डूबकर मौत, घर गांव में छाया मातम

अलवर: अलवर में बानसूर के गांव नोंदावाली के दो बच्चे अपने परिवार के साथ नारायणपुर में मामोड धाम में दर्शन के लिए गये हुए थे. उसी दौरान दो बच्चे नहाने के लिए मामोड पानी के कुंड में उतर गए जहां कुंड में दोनों बच्चे डूब गए. जिसमें डूबने से एक बच्चे दीपक सैनी की मौत हो गई. जबकि दूसरे बच्चे नवीन को स्थानीय लोगों ने सुरक्षित बाहर निकाल लिया. 

जानकारी के अनुसार पूरा परिवार सुबह 11.00 बजे बानसूर से मामोड धाम में अमीचंद दास महाराज के मंदिर में पूजा अर्चना तथा दर्शन के लिए गए हुए थे. उसी दौरान परिवार के सदस्य मंदिर में दर्शन के लिए गए हुए थे. जहां दोनों बच्चे नहाने के लिए कुंड में उतरे जिससे बच्चे डूब गए. डूबने से एक बच्चे दीपक सैनी की मौत हो गई. परिजन राजाराम सैनी ने बताया कि मेरे भतीजे की पानी के कुंड में नहाते समय मौत हो गई. 

मृतक बच्चे दीपक सैनी के शव को लेकर बानसूर मोर्चरी में पहुंचे लेकिन करीब तीन घंटे तक पुलिस नहीं पहुंची जिससे परिवार जनों तथा ग्रामीणों ने पुलिस के देरी से आने पर आक्रोश जताया. पुलिस ने बताया कि मंत्री शकुंतला रावत के एस्कॉर्ट में होने के चलते मोर्चरी पर पहुंचने में देरी हुई. और पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया. 

इस दौरान परिजन बार बार पुलिस को फोन करते रहे. करीब 4.30 बजे पुलिस मोर्चरी पर पहुंची और मृतक बच्चे दीपक सैनी का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया गया. जबकि घायल दूसरे बच्चे का इलाज कोटपूतली में जारी है.