OnePlus ने 2.4K डिस्प्ले के साथ भारत में लॉन्च किया 'पैड गो', जानिए कीमत, अन्य फीचर्स

नई दिल्ली : पिछले कुछ वर्षों में, वनप्लस ने ऐसे उत्पाद लॉन्च करके उद्योग में अपने लिए एक जगह बनाई है जो आपकी जेब पर बोझ डाले बिना एक प्रीमियम अनुभव की गारंटी देते हैं. चाहे स्मार्टफोन हो या टीवी, ब्रांड ने पिछले कुछ महीनों में कई तरह के उत्पाद लॉन्च किए हैं और अब, वनप्लस ने एक किफायती टैबलेट पेश किया है जो प्रभावशाली 2.4k डिस्प्ले और 8,000 एमएएच बैटरी के साथ आता है.

वनप्लस पैड गो तीन अलग-अलग वेरिएंट में उपलब्ध होगा. वनप्लस पैड गो 8GB+128GB स्टोरेज वेरिएंट वाईफाई के साथ 19,999 रुपये की कीमत पर उपलब्ध होगा. 8GB+128GB LTE वैरिएंट 21,999 रुपये में उपलब्ध होगा. दूसरी ओर, 8GB+256GB LTE वैरिएंट की कीमत आपको 23,999 रुपये होगी.

'वनप्लस पैड गो' के फीचर्स: 

वनप्लस पैड गो एक आशाजनक 2.4K रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले के साथ आता है. बेहतर मनोरंजन अनुभव के लिए 11.35 इंच की स्क्रीन में संकीर्ण बेज़ेल्स हैं. डिस्प्ले रेशियो 7:5 है और डिवाइस 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है. स्क्रीन में लो ब्लू लाइट टेक्नोलॉजी भी है जो इलेक्ट्रॉनिक स्क्रीन द्वारा उत्सर्जित हानिकारक नीली रोशनी को फ़िल्टर कर सकती है. इसमें माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके स्टोरेज को 1TB तक बढ़ा सकते हैं. कनेक्टिविटी विकल्पों की बात करें तो वनप्लस पैड गो दोनों स्टोरेज वेरिएंट के लिए 4जी कनेक्टिविटी विकल्पों के साथ आता है.