OnePlus ने अपने पहले फोल्डेबल फोन 'वनप्लस ओपन' को किया टीज़, जानिए अपेक्षित स्पेसिफिकेशन

नई दिल्ली : वनप्लस ओपन के जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद है. वनप्लस ओपन के डिज़ाइन, विशिष्टताओं और मूल्य सीमा के बारे में कई रिपोर्टें आई हैं. पहले, यह बताया गया था कि फोन अक्टूबर के अंत तक भारत में लॉन्च होने की संभावना है. हाल ही में एक तकनीकी कार्यक्रम में, कंपनी ने यह भी पुष्टि की कि हैंडसेट जल्द ही भारतीय बाजार में आएगा. अब, वनप्लस ने आधिकारिक तौर पर फोन के भारत लॉन्च को टीज़ किया है.

वनप्लस द्वारा एक्स पर साझा की गई एक पोस्ट में, फोल्डेबल फोन को सेमी-फोल्डेड तरीके से टीज़ किया गया है. 'वनप्लस ओपन' को काले रंग के विकल्प में देखा गया है, जिसमें फोन के बाएं किनारे पर अलर्ट स्लाइडर और दाएं किनारे पर वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन है. फोन के पहले लीक हुए रेंडर में बैक पैनल के ऊपरी तरफ बीच में एक गोलाकार रियर कैमरा मॉड्यूल रखे जाने का सुझाव दिया गया है. इसे गोल कोनों और लीची जैसी चमड़े की फिनिश के साथ भी देखा गया था.

'वनप्लस ओपन' के अपेक्षित स्पेसिफिकेशन: 

'वनप्लस ओपन' में 7.82-इंच (2,440x2,268 पिक्सल) OLED आंतरिक स्क्रीन और 6.31-इंच (1,116 x 2,484 पिक्सल) OLED बाहरी डिस्प्ले, दोनों 120Hz की ताज़ा दर के साथ आने की उम्मीद है. फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC के साथ 16GB रैम और 1TB तक इनबिल्ट स्टोरेज होने की उम्मीद है. आगामी 'वनप्लस ओपन' के ट्रिपल रियर कैमरे में 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 48-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और टेलीफोटो लेंस और 3x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ 64-मेगापिक्सल का सेंसर शामिल होने की उम्मीद है. सेल्फी के लिए, फोन में 32-मेगापिक्सल या 20-मेगापिक्सल सेंसर वाला फ्रंट-फेसिंग कैमरा मिलने की बात कही गई है और 4,805mAh की बैटरी होने की उम्मीद है, हैंडसेट 100W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने की संभावना है.