जल्द Raghav Chadha संग साथ फेरे लेंगे Parineeti Chopra, रिश्ते पर लगी मुहर

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इन दिनों लगातार आप सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) के साथ अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. दोनों को एक दूसरे के साथ देखा गया था जिसके बाद से हर जगह इनकी शादी की चर्चा की जा रही है. आप नेता संजीव अरोड़ा ने जब से दोनों को बधाइयां दी थी तब से इन चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया था. वहीं अब हार्डी संधू ने भी इनका रिश्ता कंफर्म कर दिया है.

मीडिया से बातचीत करने के दौरान हार्डी संधू ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं कि वह यह सब करने जा रही हूं. मैं उनसे मिला हूं और मैंने उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दी है. संधू ने बताया कि उन्होंने शादी के सिलसिले में परिणीती चोपड़ा के साथ कोड नेम तिरंगा के सेट पर बातचीत की थी और एक्ट्रेस ने कहा था कि वह शादी तभी करेंगी जब उन्हें लगेगा कि उन्हें सही इंसान मिल गया है.

हार्डी संधू ने बताया कि उन्हें जैसे ही परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की खबरें मिली उन्होंने तुरंत ही एक्ट्रेस को कॉल किया और उनसे बात करते हुए उन्हें ढेर सारी बधाई दी. वहीं परिणीति चोपड़ा को मुंबई एयरपोर्ट पर बुधवार के दिन राघव चड्ढा के साथ देखा गया था वह जल्दी-जल्दी कार में बैठ कर चली गई थी. उधर प्रियंका के इंडिया आने की बाद भी कही जा रही है.