दुबई-अमृतसर की उड़ान में चालक दल की सदस्य के साथ बदसलूकी के मामले में यात्री गिरफ्तार

अमृतसर: दुबई से अमृतसर आ रहे एक विमान में चालक दल की एक सदस्य के साथ कथित तौर पर नशे की हालत में बदसलूकी करने के मामले में एक पुरुष यात्री को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी.

पुलिस ने बताया कि पंजाब के जालंधर के कोटली गांव के राजिंदर सिंह की शनिवार को एक विमान परिचारिका (एयर होस्टेस) के साथ कथित तौर पर बहस हो गई और उन्होंने उसके साथ बदसलूकी भी की. पुलिस ने कहा कि पीड़ित एयर होस्टेस ने चालक दल के अन्य सदस्यों को घटना की जानकारी दी. आरोपी यात्री कथित तौर पर नशे में था. इसके बाद चालक दल के सदस्यों ने अमृतसर नियंत्रण कक्ष को मामले की सूचना दी और एयरलाइन के सहायक सुरक्षा प्रबंधक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

उन्होंने बताया कि यहां श्री गुरु रामदास जी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचने पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने बताया कि सिंह के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (महिला की गरिमा को नुकसान पहुंचाने के इरादे से उस पर हमला या आपराधिक बल का प्रयोग) और धारा 509 (किसी महिला की गरिमा को नुकसान पहुंचाने के इरादे से किसी शब्द का इस्तेमाल करना या इशारा करना) के तहत मामला दर्ज किया गया है. सोर्स- भाषा