VIDEO: फर्स्ट इंडिया प्लस एंटरटेनमेंट की भव्य लॉन्चिंग सेरेमनी, पवन अरोड़ा बोले- OTT प्लेटफॉर्म पर राजस्थान का विशेष फोकस रखा

जयपुर: राजस्थान के पहले OTT प्लेटफॉर्म की लॉन्चिंग कार्यक्रम आयोजित हो रहा है. फर्स्ट इंडिया प्लस" एंटरटेनमेंट की भव्य लॉन्चिंग सेरेमनी आयोजित हो रही है. जयपुर के राजस्थान इंटरनेशनल सेंटर (RIC) में आयोजन हो रहा है. गणेश वंदना से कार्यक्रम की शुरुआत हुई. मशहूर सिंगर अलका याग्निक कार्यक्रम की गेस्ट ऑफ ऑनर है. गायिका तृप्ती पांडे भी कार्यक्रम में पहुंची. इस मौके पर फर्स्ट इंडिया के CEO एवं मैनेजिंग एडिटर पवन अरोड़ा ने संबोधित करते हुए कहा कि आप सभी का यहां बहुत-बहुत धन्यवाद. हमारा सौभाग्य है की आज हमारे बीच अलका याग्निक मौजूद है. वे किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. 

अलका याग्निक को 7 बार फिल्म फेयर अवॉर्ड मिला:
पवन अरोड़ा ने कहा कि लता मंगेशकर,आशा भोसले के बाद अलका याग्निक का ही नाम है. मुख्यमंत्री ने भी इस कार्यक्रम को लेकर बधाई भेजी है. अलका याग्निक ने 25 भाषाओं में 21हजार से ज्यादा गाने गाए हैं. उन्होंने एक दिन में सर्वाधिक गाने गाए हैं. 37 बार आपका चयन  फिल्म फेयर अवॉर्ड को लेकर हुआ. अलका याग्निक को 7 बार फिल्म फेयर अवॉर्ड मिला. आपके 15 बिलियन व्यूज हैं. देश-विदेश में आपके बहुत फैन है.

न्यूज के साथ, राजस्थानी गाने भी मिलेंगे OTT प्लेटफॉर्म पर:
पवन अरोड़ा ने कहा कि फर्स्ट इंडिया और भारत 24 के CMD एंड एडिटर इन चीफ डॉ.जगदीश चंद्र हमारे साथ हैं. खबर ही जीवन है इनका ध्येय वाक्य है. जिसे फर्स्ट  इंडिया और भारत 24 के सदस्य और हम सब जीते हैं. आप पिछले 15साल से मीडिया के क्षेत्र में हैं. आपने रीजनल को नई पहचान दिलाई है. रीजनल चैनल में पट्टी फॉर्मेट आपने दिया है. पवन अरोड़ा ने कहा कि OTT प्लेटफॉर्म पर राजस्थान का विशेष फोकस रखा है. यहां का इतिहास नायाब है,हमने इसको राजस्थान से स्पेशल जोड़ा है. जिससे ज्यादा से ज्यादा राजस्थान के लोग जुड़ सके. न्यूज के साथ, राजस्थानी गाने भी OTT प्लेटफॉर्म पर मिलेंगे. आज इसकी सॉफ्ट लॉचिंग है, 10 मार्च से ये पूरी तरह शुरू हो जाएगा. इसके लिए हम 1 रुपए कीमत ले रहे हैं जिससे आप सभी जुड़ जाएंगे. 

गांव-ढाणी से फर्स्ट इंडिया खोजेगा सिंगिंग टेलेंट:
फर्स्ट इंडिया के CEO एवं मैनेजिंग एडिटर पवन अरोड़ा ने कहा कि फर्स्ट इंडिया सुपर सिंगर प्लस राजस्थान लेकर आया है. गांव-ढाणी से फर्स्ट इंडिया सिंगिंग टेलेंट खोजेगा. इस शो की ब्रांड एंबेसडर अलका याग्निक होंगी. राजस्थान के 12 शहरों सहित देश के कई शहरों में सिंगिंग शो होंगे. टेलेंट शो के विजेता को कार मिलेगी. दूसरे विजेता को 5 लाख का पुरस्कार मिलेगा. तीसरे विजेता को दो लाख का पुरस्कार मिलेगा. 

भूले बिसरे नगमे प्रोग्राम के 15 साल पूरे:
इस मौके पर 1st इंडिया के 'भूले बिसरे नगमे' प्रोग्राम के 15 साल पूरे हो गए है. 'भूले बिसरे नगमे' प्रोग्राम का 15 साल का बेमिसाल सफर रहा. 1st इंडिया के 'सुपर सिंगर प्लस' इवेंट की भी लॉन्चिंग हो रही है. मशहूर सिंगर अलका याग्निक कार्यक्रम की गेस्ट ऑफ ऑनर है. 1st इंडिया के CMD एवं एडिटर इन चीफ डॉ.जगदीश चंद्र कार्यक्रम में मौजूद है. 1st इंडिया के CEO एवं मैनेजिंग एडिटर पवन अरोड़ा भी मौजूद है. चैनल के डायरेक्टर वीरेंद्र चौधरी भी कार्यक्रम में उपस्थित है. 'भूले बिसरे नगमे' की प्रस्तोता रेनू सिंह भी कार्यक्रम में मौजूद है. पूर्व IAS  महेंद्र सुराणा कार्यक्रम में पहुंचे. हाईकोर्ट के सीनियर एडवोकेट वीरेंद्र लोढ़ा कार्यक्रम में पहुंचे. पूर्व  IAS  जगरूप सिंह यादव भी कार्यक्रम में पहुंचे. विधायक बालमुकुंदाचार्य भी कार्यक्रम में पहुंचे.