Mahindra थार 5-डोर की तस्वीरें हुई रिवील, जानिए कैसे होगी 3-डोर मॉडल अलग

नई दिल्ली : जबकि महिंद्रा थार को 2010 में अपनी स्थापना के बाद से केवल 3-दरवाजे वाले लेआउट के साथ पेश किया गया है, अब कंपनी लाइफस्टाइल एसयूवी के 5-दरवाजे संस्करण पर काम कर रहा है. 3-डोर थार को हैलोजन हेडलैंप के साथ पेश किया गया है, हालांकि, थार 5-डोर का यह परीक्षण मॉडल रिंग-आकार वाले डीआरएल के साथ एलईडी इकाइयों से सुसज्जित है. अलॉय व्हील का डिज़ाइन भी थार 3-डोर पर देखे गए डिज़ाइन से थोड़ा अलग दिखता है.

अपेक्षित विवरण:

एसयूवी के 5-दरवाजे संस्करण को संभवतः केवल हार्ड-टॉप के साथ पेश किया जाएगा, 3-दरवाजे संस्करण के विपरीत जो एक परिवर्तनीय सॉफ्ट-टॉप विकल्प के साथ भी पेश किया गया है. 5-दरवाजे वाला थार स्पष्ट रूप से महिंद्रा के लाइनअप में 3-दरवाजे वाले थार के ऊपर स्थित होगा. पिछले प्रोटोटाइप में एक नया हेडलाइनर, एक फ्रंट आर्मरेस्ट, एक सनग्लास होल्डर और यहां तक ​​कि 3-दरवाजे थार के ऊपर एक इलेक्ट्रिक सनरूफ जैसी सुविधाओं को जोड़ने का भी पता चला है.

जैसा कि कहा गया है, आगामी महिंद्रा थार 5-डोर को भी समान 2.2-लीटर डीजल (128 एचपी) और 2.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल (150 एचपी) इंजन विकल्पों के साथ स्वचालित और मैन्युअल दोनों ट्रांसमिशन के साथ पेश किया जाएगा. इसके अलावा, एसयूवी के 5-दरवाजे वाले संस्करण में 4x4 के साथ वैकल्पिक 4x2 कॉन्फ़िगरेशन भी मिलने की संभावना है. 3-दरवाजे वाले थार की कीमत वर्तमान में 10.98 लाख रुपये से 16.94 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है, जबकि 5-दरवाजे वाला थार इससे अधिक कीमत पर आएगा.