Sawai madhopur: ऑपरेशन सुदर्शन चक्र के तहत पुलिस का एक्शन, कोर्ट के वारंट से फरार चल रहे आरोपियों को किया गिरफ्तार

सवाई माधोपुर: मलारना डूंगर थाना पुलिस ने जिला पुलिस अधीक्षक हर्षवर्धन अग्रवाला के निर्देशन पर कार्यवाहक थाना प्रभारी रूपसिंह बैरवा के नेतृत्व में गठित अलग-अलग टीम व डीएसटी और आरएसी के जवानों के साथ मिलकर ऑपरेशन सुदर्शन चक्र के तहत कार्रवाई को अंजाम देते  हुए अलग-अलग स्थानों पर दबिश देकर 11 लोगों को गिरफ्तार किया. 

कार्यवाहक थाना प्रभारी रूपसिंह बैरवा ने बताया कि एसपी हर्षवर्धन अग्रवाला के निर्देशन पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हिमांशु शर्मा और सीओ सिटी शकील अहमद के सुपरविजन में स्थानीय थाना पुलिस के साथ डीएसटी और आरएसी के जवानों के द्वारा अलग-अलग स्थानों पर उत्पात मचाते 9 लोगों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया. वही पुलिस ने जानलेवा हमले के प्रकरण में न्यायालय के वारंट से पिछले 8 साल से फरार चल रहे आरोपी ऋषिकेश मीणा पुत्र रामनिवास मीणा निवासी एण्डा थाना कुंडेरा को गिरफ्तार किया गया. 

उधर पुलिस ने पिछले 5 साल से थ्री एससी-एसटी एक्ट के प्रकरण में फरार चल रहे आरोपी महेंद्र कुमार पुत्र मोहनलाल सैनी निवासी मलारना डूंगर को भी गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की. करवाई के दौरान डीएसटी टीम प्रभारी शैतान सिंह भी मौजूद रहे. कार्यवाहक थाना प्रभारी रूपसिंह  बैरवा ने बताया कि अपराध पर अंकुश लगाने के लिए ऑपरेशन सुदर्शन चक्र के तहत पुलिस कप्तान हर्षवर्धन अग्रवाला के निर्देशन पर अलग-अलग स्थानों पर उत्पात मचाते 9 लोगों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया.

जिनमें नरेंद्र पुत्र कालूराम,अमरलाल पुत्र रामखिलाड़ी गुर्जर निवासी श्यामोली, शकील पुत्र मोहम्मद अली निवासी सूरवाल, अकबर पुत्र सिद्दीक निवासी रसूलपुरा, रामकेश पुत्र रामकल्याण मीणा निवासी नींदड़दा, राजेश पुत्र रामनिवास माली निवासी मलारना डूंगर, राजकुमार पुत्र कमलेश मीणा निवासी लाडोता, देशराज पुत्र सुगजी, मुकेश पुत्र दयाराम बैरवा निवासी दोनायचा को शांतिभंग में गिरफ्तार किया गया.