अयोध्या गैंगरेप मामले पर गरमाईं सियासत, अखिलेश यादव ने कहा-DNA TEST कराकर निकाला जाए इंसाफ का रास्ता, तो अमित मालवीय ने साधा उन पर निशाना

अयोध्या गैंगरेप मामले पर गरमाईं सियासत, अखिलेश यादव ने कहा-DNA TEST कराकर निकाला जाए इंसाफ का रास्ता, तो अमित मालवीय ने साधा उन पर निशाना

नई​ दिल्ली: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में नाबालिग बच्ची के साथ हुई गैंगरेप की घटना के बाद राजनीति गरमा गई. इस मामले को लेकर समाजवादी पार्टी (सपा) के मुखिया अखिलेश यादव ने आरोपियों के DNA टेस्ट कराने की मांग की तो BJP आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने उन पर निशाना साधा. अमित मालवीय ने कहा कि जिस बच्ची के साथ सपा नेता मोईद खान और उसके सहयोगी ने गैंगरेप किया, वो नाबालिग है. मोईद उसके पिता नहीं दादा की उम्र का होगा.

अमित मालवीय ने साधा निशाना: 
BJP आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने X पर पोस्ट करते हुए कहा कि जिस बच्ची के साथ सपा नेता मोईद खान और उसके सहयोगी ने सामूहिक बलात्कार किया वो अभी नाबालिग है. मोईद उसके पिता नहीं दादा की उम्र का होगा. क्योंकि लड़की निषाद समाज से आती है और दरिंदा वोटबैंक से, इसलिए उसके गर्भवती होने के बावजूद उससे साक्ष्य मांगा जा रहा हैं. DNA टेस्ट से क्या साबित करना चाहते हैं? सामूहिक बलात्कार में कौन लोग शामिल थे, ये DNA टेस्ट के आधार पर तय होगा? जिस बलात्कारी के वीर्य से लड़की गर्भवती हुई, क्या सिर्फ़ वही बलात्कार का दोषी है? लेकिन अखिलेश यादव से इस तरह की घृणित राजनीति के अलावा और किसी चीज की अपेक्षा भी नहीं की जा सकती.
आने वाले दिनों में जहां जहां सपा जीती है, वहां गांव-गांव में पिछड़े समाज की बहू बेटियों के साथ इस तरह के कुकर्म की अनेकों खबरें आएंगी. सपा राजनीतिक दल कम अपराधियों का गिरोह अधिक है.

DNA TEST कराकर इंसाफ का रास्ता निकाला जाए:
आपको बता दें कि सपा मुखिया अखिलेश यादव ने X पर पोस्ट करते हुए कहा कि कुकृत्य के मामले में जिन पर भी आरोप लगा है उनका DNA TEST कराकर इंसाफ़ का रास्ता निकाला जाए न कि केवल आरोप लगाकर सियासत की जाए. जो भी दोषी हो उसे क़ानून के हिसाब से पूरी सज़ा दी जाए, लेकिन अगर DNA TEST के बाद आरोप झूठे साबित हों तो सरकार के संलिप्त अधिकारियों को भी न बख्शा जाए. यही न्याय की मांग है.

12 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप:
गौरतलब हैं कि अयोध्या में एक 12 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ कथित रूप से दुष्कर्म की घटना सामने आई. बताया जा रहा है कि इस मामले में समाजवादी पार्टी के नेता मोइद खान भी शामिल हैं. उन्हें कई बार अयोध्या के सांसद के साथ देखा गया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. हालांकि, आरोप लग रहा है कि यह मामला गैंगरेप का है, जिसका वीडियो भी सपा नेता ने बनाया था. रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि मोइद खान ने पहले लड़की का रेप किया और फिर घटना को रिकॉर्ड कर लिया. इतना ही नहीं मिली जानकारी में दावा किया गया है कि आरोपी मोइद खान के साथ राजू खान नाम का उनका एक साथी भी साथ है. आरोप के अनुसार दोनों ने पीड़िता के साथ ढाई माह तक गैंगरेप करते रहे, मामले का पता तब चला जब वह गर्भवती हो गई.