Dream Girl 2 के साथ पूजा की हुई वापसी, जानें कब होगी रिलीज

मुंबई : अपनी आवाज से लोगों को मदहोश करने वाली पूजा एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं क्योंकि ड्रीम गर्ल (Dream Girl 2) वापस आ चुकी है. आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का टीजर सामने आया है जिसमें उन्हें फुल ऑन पूजा अवतार में देखा जा रहा है. टीजर में जो दिखाया गया है उसके मुताबिक अब वह कॉल सेंटर छोड़ चुकी है और उनकी बात सीधे पठान से हो रही है.

वीडियो में पूजा और पठान के बीच की बातचीत दिखाई गई है. फोन की रिंग बजती है पूजा फोन उठाती है और पूछती है आप कौन बोल रहे हैं. सामने से शाहरुख खान की आवाज आती है कि मैं पठान बोल रहा हूं. पूजा पूछती है कैसे हो मेरे पठान जिस पर शाहरुख बोलते हैं पहले से भी अमीर हैप्पी वैलेंटाइन डे. तरह से बातचीत का सिलसिला आगे बढ़ता है शाहरुख अपनी आने वाली फिल्म जवान की चर्चा करते हैं पूजा कहती है कि वह भी उनके साथ आ रही है और शाहरुख कहते हैं कि सच्ची तुम भी 7 जुलाई को आ रही हो.

जैसे यह तो साफ हो गया है कि फिल्म ड्रीम गर्ल 2, 7 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. आयुष्मान के साथ इस फिल्म में अनन्या पांडे, परेश रावल, राजपाल यादव, विजय राज, असरानी, सीमा पाहवा, मनोज जोशी, अभिषेक बनर्जी और मंजोत सिंह नजर आने वाले हैं.