उत्तराखंड में भारी बारिश की संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट

उत्तराखंड में भारी बारिश की संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट

देहरादून: देवभूमि उत्तराखंड का मौसम अपडेट सामने आया है. उत्तराखंड में भारी बारिश की संभावना है, येलो अलर्ट जारी किया गया. मौसम विभाग के मुताबिक उत्तराखंड में आज तेज बारिश का येलो अलर्ट जारी किया. उत्तरकाशी, चमोली, बागेश्वर, रुद्रप्रयाग, चमोली, नैनीताल और चंपावत के कुछ इलाकों में तेज बारिश के आसार है. 

वहीं सभी जिलों में अगले दो से तीन दिनों तक कई दौर की तेज बारिश होने की संभावना है. देहरादून में आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे. कुछ इलाकों में तेज और कुछ इलाकों में हल्की बारिश की संभावना है. भारी बारिश को देखते हुए मौसम विभाग ने आमजन को सतर्क रहने की चेतावनी दी. 

आपको बता दें कि केदारनाथ पैदल मार्ग में अभी भी हजारों की संख्या में यात्री फंसे हैं. मौसम सही रहा तो आज यात्रियों को निकालने का सिलसिला जारी रहा. अगर मौसम ने साथ दिया तो केदारघाटी में आज युद्धस्तर पर रेस्क्यू होगा. अपनों की तलाश में दूसरे प्रदेशों से सोनप्रयाग परिजन पहुंच रहे हैं. 

मोबाइल नेटवर्क न होने की वजह से भी फंसे यात्री परेशान हो रहे है. प्रशासन के पास अभी तक कोई मिसिंग का डाटा नहीं है. मदद के लिए प्रशासन ने हेल्पलाइन नंबर जारी किए. रुद्रप्रयाग 7579257572 और 01364-233387 से हेल्प ले सकते है.