'मिशन रानीगंज' के पहले गाने 'जलसा 2.0' का पोस्टर जारी, अक्षय कुमार-परिणीति चोपड़ा पंजाबी-कलरफुल अंदाज़ में आए नज़र

मुंबई : पूजा एंटरटेनमेंट की आगामी फिल्म 'मिशन रानीगंज' के टीज़र में वीरता की उस मनोरम कहानी की झलक मिली जिसे यह रेस्क्यू थ्रिलर बड़े पर्दे पर लाने जा रहा है. जबकि अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा अभिनीत इस फिल्म के लिए उत्साह लगातार बढ़ रहा है, निर्माता अब पहले उत्सव गीत 'जलसा 2.0' के साथ सभी का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं, जो सभी देसी वाइब्स से भरपूर होगा.

मिशन रानीगंज के मोशन पोस्टर और टीज़र ने वास्तव में कहा कि, यह मनोरम कहानी वीरता और दृढ़ संकल्प की मनोरंजक कहानियाँ लेकर आने वाली है. इसे अगले स्तर तक बढ़ाते हुए, निर्माता फिल्म का पहला गाना 'जलसा 2.0' रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. निर्माताओं ने गाने से एक रंगीन पोस्टर जारी किया, जिसमें फिल्म से अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की पहली झलक सामने आई. अभिनेता पूरी पंजाबी पोशाक पहने नजर आ रहे हैं. अपनी आकर्षक देसी धुनों के साथ, यह गाना आपको अपनी सीट से उठकर भांगड़ा करने पर मजबूर कर देगा. इसने वास्तव में इस उत्सव गीत को देखने की प्रत्याशा बढ़ा दी है जो आज रिलीज होने के लिए तैयार है. गाने के साथ केसरी जोड़ी अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की भी वापसी होगी.

फिल्म के बारे में: 

इसके अलावा, मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू, वास्तव में एक विशेष फिल्म है जो गुमनाम नायकों और उनकी बहादुरी की कहानियां पेश करने की अपनी सर्वश्रेष्ठ शैली में अक्षय कुमार की वापसी का प्रतीक है. 6 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार, यह फिल्म रानीगंज कोलफील्ड में एक वास्तविक जीवन की घटना और स्वर्गीय श्री जसवंत सिंह गिल के वीरतापूर्ण कार्य से प्रेरित है, जिन्होंने भारत के कोयला खदान बचाव मिशन का नेतृत्व किया था.

वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और अजय कपूर द्वारा निर्मित, टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित. देश-दुनिया को हिलाकर रख देने वाली कोयला खदान दुर्घटना और जसवन्त सिंह गिल के नेतृत्व में बचाव दल के अथक प्रयासों से बनी यह फिल्म 6 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.