Prayagraj: गंगा में नहाने के दौरान डूबने से तीन बच्चों समेत चार की मौत

प्रयागराज: नगर के शिवकुटी थाना अंतर्गत फाफामऊ घाट पर मंगलवार की सुबह गंगा स्नान करने आए चार व्यक्ति गंगा में डूब गए जिनमें तीन बच्चे शामिल हैं. चारों के शव बरामद कर लिए गए हैं. सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) राजेश कुमार यादव ने बताया कि आज सुबह आरएएफ (रैपिड एक्शन फोर्स) के जवान उमेश कुमार यादव (40), उनका बेटा विवेक राज (11), बेटी दीप शिखा (7) और पड़ोसी अभय सिंह का बेटा अभिनव (9) गंगा में स्नान करने आए थे.
 
मिली जानकारी के मुताबिक स्नान के दौरान गहरे पानी में जाने से चारों गंगा नदी में डूब गए. उमेश कुमार यादव, उनके बेटे विवेक राज और अभिनव के शव घटना के कुछ देर बाद ही बरामद कर लिए गए थे, जबकि उमेश की बेटी दीप शिखा का शव काफी देर बाद बरामद कर लिया गया. एनडीआरएफ, एसडीआरएफ और जल पुलिस के गोताखोरों ने काफी मशक्कत के बाद दीप शिखा का शव बरामद किया. चारों व्यक्तियों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं. उमेश कुमार यादव बिहार के लखीसराय के निवासी थे और यहा फाफामऊ में रहते थे.

एसीपी ने बताया कि उमेश जब अपने बेटे और बेटी के साथ गंगा स्नान करने आ रहे थे, तो पड़ोसी अभय सिंह का बेटा अभिनव सिंह भी जिद करके उमेश के साथ घाट पर चला आया था. अभय सिंह बिहार के परसौली के रहने वाले हैं. सोर्स भाषा