प्रधानमंत्री मोदी ने अपने जन्मदिन पर देश को दी 'यशोभूमि' की सौगात, इंडिया इंटरनेशनल कन्वेंशन और एक्सपो सेंटर का किया उद्घाटन

नई दिल्ली: यशोभूमि एक्सपो में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पहुंचे. इंडिया इंटरनेशनल कन्वेंशन और एक्सपो सेंटर का उद्घाटन किया. पीएम मोदी ने यशोभूमि कन्वेंशन सेंटर का उद्घाटन किया. यशोभूमि एक्सपो सेंटर के पहले चरण का उद्घाटन किया. पीएम मोदी ने यशोभूमि के पहले चरण का उद्घाटन किया.'यशोभूमि' एशिया का सबसे बड़ा कन्वेंशन सेंटर है. कन्वेंशन सेंटर दिल्ली के द्वारका में बना है. पीएम मोदी ने दिल्ली के द्वारका में कन्वेंशन सेंटर की सौगात दी. 

प्रधानमंत्री मोदी यशोभूमि एक्सपो सेंटर पहुंचे. प्रधानमंत्री मोदी ने भगवान विश्वकर्मा की पूजा-अर्चना की. प्रधानमंत्री मोदी ने कारीगरों से मुलाकात की. प्रधानमंत्री मोदी 18 विश्वकर्मा को सर्टिफिकेट भी देंगे. पीएम मोदी विश्वकर्मा पोर्टल,डाक टिकट भी जारी करेंगे. इससे पहले पीएम मोदी ने एक्सप्रेस लाइन के एक्सटेंशन का उद्घाटन किया. पीएम मोदी ने मेट्रो की नई लाइन का उद्घाटन किया. सेक्टर-21 से सेक्टर-25 तक नई मेट्रो लाइन का उद्घाटन किया. पीएम मोदी दिल्ली मेट्रो से द्वारका पहुंचे. 

आज प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन है. गृहमंत्री अमित शाह ने पीएम मोदी को  जन्मदिन की बधाई दी. पीएम मोदी के जन्मदिन पर अमित शाह ने वीडियो ट्वीट किया. अमित शाह ने पीएम मोदी को नए भारत का शिल्पकार बताया. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी. यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने पीएम मोदी को बधाई दी. सीएम योगी ने पीएम मोदी को अमृतकाल का सारथी बताया. सीएम योगी ने कहा कि विकसित भारत का स्वप्न अब यथार्थ होने ओर अग्रसर है. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी.