प्रधानमंत्री मोदी पहुंचे कन्याकुमारी, भगवती अम्मन मंदिर में की पूजा अर्चना, विवेकानंद रॉक मेमोरियल में करेंगे 1 जून की शाम तक ध्यान

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कन्याकुमारी पहुंच गए है, भगवती अम्मन मंदिर में पूजा अर्चना की. पीएम मोदी विवेकानंद रॉक मेमोरियल में ध्यान करेंगे. पीएम मोदी 1 जून की शाम तक ध्यान में रहेंगे.

your imageआपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तमिलनाडु के कन्याकुमारी में भगवती अम्मन मंदिर में प्रार्थना की. वे 30 मई की शाम से 1 जून की शाम तक ध्यान करेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उसी स्थान पर ध्यान(ध्यान मंडपम में) करेंगे, जहां स्वामी विवेकानंद ने ध्यान किया था.

your imageआपको बता दें कि आज शाम से देशभर में चुनावी शोर थम गया. अंतिम और 7वें चरण का प्रचार आज थम गया. 1 जून को अंतिम चरण का मतदान होगा.  इसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सीट वाराणसी भी शामिल है. वहीं प. बंगाल की डायमंड हार्बर सीट से ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी, बिहार की पाटलिपुत्र सीट से मीसा भारती चुनाव मैदान में है.

your imageप्रचार के बाकी बचे घंटों के लिए राजनीतिक दलों ने ताकत झोंक दी थी. अंतिम चरण में जिन राज्यों में एक जून को मतदान होगा. बिहार की 8,  हिमाचल प्रदेश की 4, झारखंड की 3, ओडिशा की 6,  पंजाब की 13, उत्तर प्रदेश की 13, पश्चिम बंगाल की 9 और केंद्र शासित चंडीगढ़ की 1 सीट शामिल है.