बिग बॉस की जर्नी को लेकर प्रियंका चौधरी के कही बड़ी बात

मुंबई: प्रियंका चाहर चौधरी बिग बॉस 16 की सबसे स्ट्रॉग कंटेंस्टेंट मानी जाती थी, जहां बहुत से लोगों को उम्मीद थी कि प्रियंका बिग बॉस 16 की विनर बनेंगी, हालांकि उसके रिजल्ट ने सबको चौंका दिया. एमसी स्टैन के सिर बिग बॉस का ताज सज गया. 

एमसी स्टैन के विनर बनने की वजह से बिग बॉस के मेकर्स ट्रोल भी हो रहें हैं, क्योंकि लोगों का मानना है कि एमसी अनडिजर्विंग थे. प्रियंका और शिव ठाकरे में से किसी एक को बिग बॉस के इस सीजन का विनर होना चाहिए था.

बिग बॉस खत्म होने के बाद प्रियंका चौधरी ने First India Filmy से एक खास बातचीत की, जहां उन्होंने बिग बॉस की जर्नी को लेकर ढेर सारी बातें की और साथ ही अंकित संग अपनी दोस्ती पर भी बहुत कुछ कहा.

बिग ब्रदर की जर्नी के बारे में बात करते हुए प्रियंका कहती हैं, "मेरी इस बिग बॉस की पूरी जर्नी को मैं बहुत ही खूबसूरत तरह से देखती हूं. बहुत कुछ सीखने को मिला है, जैसे कि एक अलग से स्कूलिंग हुई है पूरी मेरी वहां, डांट से फटकार से, सब तरह से. तो एक बहुत अलग और प्यारी जर्नी रही."

अंकित संग अपनी दोस्ती पर बात करते हुए प्रियंका ने कहा, "मैं और अंकित बहुत ही अच्छे दोस्त हैं. मुझे जब भी जरूरत होती है, वह हमेशा मेरे साथ खड़ा होता है. मैं खुद को लकी मानती हूं कि अंकित जैसा दोस्त मुझे मिला है. वो बहुत ही अच्छा इंसान है और हम हमेशा अच्छे दोस्त रहेंगे.