फिल्म डंकी से बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार प्रियंका चौधरी, जल्द शुरू करेंगी शूटिंग

मुंबई: टेलीविजन की जानी मानी अदाकारा प्रियंका चाहर चौधरी का नाम पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. बिग बॉस 16 का हिस्सा बनकर एक्ट्रेस ने खूब सुर्खियां बटोरी. 12 फरवरी को शो का फिनाले हुआ, वहीं लोगों को पूरा यकीन था कि बिग बॉस की ट्रॉफी प्रियंका ही जीतने वाली हैं, लेकिन रैपर एमसी स्टैन ने बाजी मार ली.

हालांकि प्रियंका टॉप 3 में जगह बनाने में कामयाब हो गईं. प्रियंका ने भले ही ट्रॉफी न जीती हो, लेकिन उन्होंने लोगों का दिल जरूर जीता है, जो सोशल मीडिया पर साफ देखने को मिल रहा है. यहां तक कि सलमान खान ने भी प्रियंका को असली विनर बताया.

बिग बॉस 16 की ट्रॉफी भले ही उनके हाथ न लगी हो, लेकिन उन्हें एक शानदार मौका जरूर मिला है. जी हां!!! प्रियंका बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार हैं. एक्ट्रेस जब बिग बॉस हाउस मे थी, तभी खबर आई थी कि वह शाहरुख खान की डंकी में नजर आएंगी और अब यह खबर सच होती दिख रही है.

प्रियंका ने खुद इस बात को कन्फर्म किया है. खबरों के मुताबिक सलमान के कहने के बाद ही प्रियंका का यह फिल्म ऑफर हुई है. अब बिग बॉस खत्म हो चुका हैं तो प्रियंका जल्द ही इसकी शूटिंग भी शुरू कर देंगी. रिपोर्ट्स की मानें तो अप्रैल या मई के महीने वह डंकी की शूटिंग शुरू कर सकती हैं.