Priyanka Chopra ने खोला बॉलीवुड का कच्चा चिट्ठा, बताया एक्ट्रेस से रहती हैं क्या उम्मीदें

मुंबई : प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बहुत ही आसानी के साथ बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक का सफर तय किया है और अब वह हॉलीवुड की फिल्मों और वेब सीरीज में अपना जलवा बिखेरते नजर आ रही हैं. अब वह हॉलीवुड का एक जाना पहचाना नाम है और उन्हें हाल ही में बॉलीवुड के बारे में बात करते हुए देखा गया. एक पॉडकास्ट के दौरान उन्होंने अपने डार्क फेज को उजागर किया और बताया कि उन्हें यह सिखाया गया था कि किस तरह के शरीर को सुंदर माना जाता है.

प्रियंका ने बताया कि बॉलीवुड में यह बहुत आम बात है कि गोरा रंग सुंदर होता है और अधिकतर एक्टर्स यही मानते हैं कि अगर रंग साफ है तो वह सुंदर है. उन्होंने कहा कि ऐड फिल्मों के जरिए यह कांसेप्ट इंडस्ट्री में आया और सब ने इसे सच मान लिया. इसके अलावा उन्होंने यह बताया कि जब इंडस्ट्री में आई थी तो उन्हें बताया गया था कि स्क्रीन पर अच्छा दिखने के लिए खास तरीके होने चाहिए.

प्रियंका ने  बताया कि यह बातें मायने रखती है कि वह दुबली पतली हो, पेल्विक बोन दिखती हो वहां कैसे पहुंची है उससे फर्क नहीं पड़ता आपको ऐसा ही दिखना चाहिए अगर ऐसा नहीं है तो आप सुंदर नहीं है.

इस दौरान एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि फिल्म और फैशन में एक निश्चित शरीर और निश्चित आकार को ड्रेस में फिट करना ही सब कुछ माना जाता है और अब भी यह होता आ रहा है. लेकिन उन्होंने उम्मीद जताई है कि यह प्रथा एक न एक दिन टूटेगी और लोग बोलना शुरू करेंगे. उसका मानना है कि कला की तरह सुंदरता भी व्यक्तिपरक होती है. हमें नेरेटिव तोड़ने होंगे और लोगों को दूसरे लोगों को खूबसूरती के पैमाने पर आंकना बंद करना होगा.