Social Media पर हंगामे के बाद PVR ने फूड सामान की कीमतें की कम

नई दिल्ली : पॉपकॉर्न और कोल्ड ड्रिंक के अत्यधिक बिल को लेकर सोशल मीडिया पर हंगामे के बाद, भारतीय मल्टीप्लेक्स दिग्गज, पीवीआर सिनेमाज ने हाल ही में मल्टीप्लेक्स और पीवीआर-आईएनओएक्स सिनेमाघरों की श्रृंखला में परोसे जाने वाले अपने भोजन और पेय पदार्थों की कीमतों में उल्लेखनीय कमी की घोषणा की है. प्रतिक्रिया को ध्यान में रखते हुए, पीवीआर सिनेमा ने प्रतिक्रिया स्वीकार की और अपनी मूल्य निर्धारण रणनीति की समीक्षा करने का निर्णय लिया.

प्रतिक्रिया तब सबसे अधिक ध्यान देने योग्य थी जब नोएडा के एक निवासी ने एक बिल की छवि साझा की जिसमें दिखाया गया था कि पीवीआर सिनेमा में उससे पेप्सी के लिए 360 रुपये और 55 ग्राम पॉपकॉर्न के लिए 460 रुपये का शुल्क लिया गया था. यह ट्वीट वायरल हो गया, जिससे मल्टीप्लेक्स द्वारा भोजन और पेय पदार्थों की ऊंची कीमतों पर बहस छिड़ गई.

चालू किए कॉम्बो ऑफर:

अपने भोजन और पेय पदार्थों की लागत कम करने के अलावा, पीवीआर सिनेमा ने देश भर में नए खाद्य और पेय पदार्थ ऑफर भी पेश किए, जिनमें आकर्षक कीमत वाले खाद्य पदार्थ, कॉम्बो और 'अथाह पॉपकॉर्न और पेप्सी' ऑफर शामिल हैं.

सप्ताह के दिनों में चाजें 99 में उपलब्ध: 

मल्टीप्लेक्स श्रृंखला ने बुधवार को खुलासा किया कि सप्ताह के दिनों में, सुबह 9 बजे से शाम 6 बजे तक, वे केवल 99 रुपये में बर्गर, समोसा, सैंडविच और पेप्सी जैसी विभिन्न चीजें पेश करेंगे. सप्ताहांत के लिए, पीवीआर सिनेमाज एक रोमांचक अथाह पॉपकॉर्न पेश कर रहा है और पेप्सी असीमित रिफिल का सौदा करती है, यद्यपि इसकी लागत का खुलासा किए बिना.

पीवीआर का ट्वीट:

पीवीआर में हमारा मानना ​​है कि हर राय मायने रखती है और इसका सम्मान किया जाना चाहिए. हमारे पास यह अपडेट आपके लिए और भारत में हर फिल्म देखने वाले के लिए है, पीवीआर सिनेमाज ने 12 जुलाई को एक ट्वीट के माध्यम से यह सूचित किया.