Rajasthan: राहुल गांधी का 9 अगस्त को बांसवाड़ा दौरा, चुनावी प्रचार का होगा शंखनाद

सागवाडा(डूंगरपुर): प्रदेश के सिंचाई मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीय आज डूंगरपुर जिले के एक दिवसीय दौरे पर रहे. इस दौरान मालवीया ने सागवाडा में कांग्रेस की बैठक लेते हुए आदिवासी दिवस 9 अगस्त को कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी व कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे के मानगढ़ धाम पर सभा की तैयारियों पर चर्चा की. इस दौरान उन्होंने बताया की मानगढ़ धाम से राहुल गांधी व खडगे विधानसभा चुनाव प्रचार का शंखनाद भी करेंगे. 

विश्व आदिवासी दिवस 9 अगस्त पर बांसवाड़ा के मानगढ धाम पर राहुल गांधी की सभा को लेकर ब्लाक कांग्रेस सागवाडा और नगर कांग्रेस सागवाडा की बैठक मंत्री महेंद्र जीत सिंह मालवीय, एआईसीसी सदस्य  दिनेश खोडनिया और ज़िलाध्यक्ष वल्लभराम पाटीदार की मौजूदगी में हुई. बैठक को मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीया संबोधित किया, उन्होंने बताया कि आदिवासी दिवस पर मानगढ धाम पर राहुल गांधी आ रहे है. सभा में कांग्रेस के सभी बड़े नेताओ के साथ लाखो की संख्या में आदिवासी लोग शामिल होंगे. 

मालवीया ने कहा की कुछ महीने पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मानगढ़ पर आए थे लेकिन मानगढ़ धाम को राष्ट्रीय स्मारक घोषित नहीं किया जिससे वहां लोगों को निराशा हुई. अब राहुल गांधी मानगढ़ आ रहे हैं और पूरे विश्व में इसकी ख्याति को पहुंचाएंगे.  यहीं से चौथी बार अशोक गहलोत का नारा लगेगा- मानगढ पर अब तक की सबसे बड़ी सभा होगी. 

वही 9 अगस्त को विश्व आदिवासी दिवस के मौके पर मानगढ़ धाम से विधानसभा और लोकसभा चुनाव का बिगुल बजेगा. यहीं से अशोक गहलोत चौथी बार का नारा लगेगा. मोदी सरकार को उखाड़कर फैंक देने का संकल्प लिया जाएगा. इस मौके पर एआईसीसी सदस्य दिनेश खोडनिया भी बैठक को संबोधित किया.