Rajasthan BJP: एक नई ऊर्जा के साथ साइबर योद्धाओं को सम्पूर्ण प्रदेश में प्रवास कर पार्टी के कार्यकर्ताओं को खड़ा करना है- सीपी जोशी

जयपुर: भाजपा प्रदेश कार्यालय पर सोशल मीडिया एवं आईटी की कार्यशाला आयोजित हुई. प्रादेशिक कार्यशाला में सोशल मीडिया संबंधित विषयों पर वरिष्ठ पदाधिकारियों के सानिध्य में आगामी योजनाओं की रूपरेखा बनाई गई, जिसमें मुख्य रूप से प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, राष्ट्रीय सोशल मीडिया प्रभारी अमित मालवीय, राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं सासंद राज्यवर्धन सिंह राठौड़, प्रदेश सोशल मीडिया जोगेंद्र सिंह राजपुरोहीत, प्रदेश मंत्री एवं प्रदेश सोशल मीडिया प्रभारी श्रवण बगड़ी, आईटी संयोजक अजित मांडण एवं मीडिया सम्पर्क प्रमुख आनन्द शर्मा सहित कई जिलों से आए सोशल मीडिया के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी मौजूद रहे.

कार्यशाला में कुल पांच सत्र हुए प्रथम प्रस्तावना व उद्धघाटन सत्र प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, द्वितीय सत्र चुनावी समर में सोशल मीडिया की भूमिका अमित मालवीय, तृतीय सत्र पीपीटी शंका समाधान अजय विजयवर्गीय, चतुर्थ सत्र तत्कालीन राजनीतिक विषय घटनाएं एवं थर्ड पार्टी सहायक समूह राज्यवर्धन सिंह राठौड़, श्रवण सिंह बगड़ी, तथा समापन सत्र संगठन संरचना मिशन 2023 अमित मालवीय और संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर ने लिया.

कार्यशाला को सम्बोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि एक नई उर्जा के साथ साईबर योद्धाओं को सम्पूर्ण प्रदेश में प्रवास कर पार्टी के कार्यकर्ताओं को खड़ा करना है, जिससे राजस्थान की कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने का काम किया जा सके. सोशल मीडिया कार्यशाला में प्रदेशभर से पधारे कार्यकर्ताओं से आव्हान करना चाहूंगा कि आने वाले 200 दिनों का एक रोडमैप तैयार करें, जिससे कांग्रेस सरकार जिन वादों पर चुन कर सत्ता में आई थी एवं विशेषकर युवाओं व किसान के साथ की गई वादाखिलाफी का जबाब दिया जा सके.जोशी ने कहा राष्ट्रीय पदाधिकारी अमित मालवीय की उपस्थिति में आने वाले 200 दिनों का एक रोडमैप तैयार होना चाहिए, इसके द्वारा जनता को राजस्थान में नकारा निकम्मी कांग्रेस सरकार का असली चेहरा दिखाए जा सके, जिस कांग्रेस सरकार ने झूठे वादे किए और जिन वादों के आधार पर भोली भाली जनता को मूर्ख बना सत्ता में बैठे ऐसी वादाखिलाफी कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने में भाजपा सोशल मीडिया के कार्यकर्ताओं का महत्वपूर्ण योगदान रहेगा.

लगातार समय-समय पर सोशल मीडिया कार्यशाला का आयोजन करना होगा:
राष्ट्रीय सोशल मीडिया प्रभारी अमित मालवीय ने कहा कि आज इस सोशल मीडिया के युग में हमें सोशल मीडिया को और मजबूत बनाने के लिए मंडल और जिला स्तर तक लगातार समय-समय पर सोशल मीडिया कार्यशाला का आयोजन करना होगा. राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव में सोशल मीडिया की महत्वपूर्ण भूमिका रहने वाली है जिसको ध्यान में रखते हुए इस प्रकार की कार्यशाला राजस्थान के मंडलों में होंना आवश्यक है.