Rajasthan Chief Secretary: CM गहलोत की PMO में प्रधानमंत्री मोदी के साथ देखने को मिली 'गुडविल', CS उषा शर्मा के एक्सटेंशन के साइड इफेक्ट भी !

जयपुर: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की PMO में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ 'गुडविल' देखने को मिली ! इसी के चलते उषा शर्मा को 6 महीने का एक्सटेंशन देखने को मिला है. राजस्थान में कांग्रेस सरकार है लेकिन इसके बावजूद प्रधानमंत्री से व्यक्तिगत रिश्तों के चलते सीएम गहलोत का प्रस्ताव तत्काल मंजूर हो गया. 

अलबत्ता Political Front पर मौका मिलते ही दोनों ही एक दूसरे पर हमला करने से नहीं चूकते. वैसे खुद उषा शर्म की 'गुडविल' दिल्ली में अच्छी है. उषा शर्मा भारत सरकार में खेल मंत्रालय में सेक्रेटरी रह चुकी हैं. उस समय उनके मंत्री अनुराग ठाकुर थे. इसलिए जब अनुराग ठाकुर जयपुर की यात्रा पर आए तो उषा शर्मा ने मैरियट होटल जाकर ठाकुर से शिष्टाचार मुलाकात भी की थी. 

सीएस उषा शर्मा के 6 माह के एक्सटेंशन के साइड इफेक्ट ! 
वहीं दूसरी ओर सीएस उषा शर्मा के 6 माह के एक्सटेंशन के साइड इफेक्ट भी सामने आ रहे हैं. इससे सबसे ज्यादा असर वीनू गुप्ता के पर्सपेक्टिव पर हुआ है. अब वीनू गुप्ता के पास सीएस बनने का मौका नहीं बचा है. क्योंकि वे उषा के कार्यकाल के साथ 31 दिसंबर 2023 को रिटायर्ड होंगी. वहीं सुबोध अग्रवाल और शुभ्रा सिंह के दिसंबर बाद सीएस बनने के अच्छे पर्सपेक्टिव है. सुबोध का दिसंबर 2025 और शुभ्रा का जनवरी 2026 में रिटायरमेंट है. इसलिए नई सरकार में भी सीएस बनने के दोनों के पास अच्छे मौके हैं.