Rajasthan Congress: प्रभारी रंधावा ने आज दिल्‍ली में बुलाई बैठक, सचिन पायलट की पदयात्रा सहित राजस्थान से जुड़े सभी मुद्दों पर होगी चर्चा

जयपुर: राजस्थान में जारी राजनीतिक घटनाक्रम के बीच कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने दिल्ली में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और सह प्रभारियों की आज बैठक बुलाई है. इसी के चलते PCC चीफ डोटासरा आज दिल्ली दौरे पर रहेंगे. बैठक में अमृता धवन, काजी निजामुद्दीन, वीरेंद्र सिंह राठौड़ शामिल होंगे. बैठक में सचिन पायलट की पदयात्रा को लेकर चिंतन-मनन होगा. PCC से यात्रा को लेकर प्रभारी रंधावा ने रिपोर्ट मंगवाई है. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पदयात्रा में शामिल कांग्रेस नेताओं और जन प्रतिनिधियों की रिपोर्ट मांगी गई है. प्रदेश कांग्रेस आलाकमान को बैठक के बाद रिपोर्ट भेजेगी. इसके साथ ही शेष सियासी नियुक्तियों व जिला अध्यक्ष समेत अन्य पदों पर विचार-विमर्श भी किया जाएगा. ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि जिला अध्यक्ष सूची कभी जारी हो सकती है. 

बैठक में राजस्थान से जुड़े सभी मुद्दों पर चर्चा की जाएगी:
यह बैठक ऐसे समय में हो रही है जब पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट भ्रष्टाचार और पेपर लीक के मुद्दों लेकर अजमेर से जयपुर तक पदयात्रा निकाल रहे हैं. पायलट के करीबी विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने भी पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को पत्र लिखकर कहा है कि रंधावा पार्टी की राज्य इकाई में तालमेल कराने में विफल रहे हैं. डोटासरा ने पुष्टि की कि चुनावी वर्ष में पार्टी को मजबूत करने के लिए नवनियुक्त सह प्रभारियों के साथ बैठक की जाएगी, और राजस्थान से जुड़े सभी मुद्दों पर चर्चा की जाएगी.