उदयपुर में कलयुगी पिता ने 12 साल की बेटी को बनाया दरिंदगी का शिकार, वीडियो बनाकर दी धमकी; बच्चों ने मोबाइल देखा तो हुआ खुलासा

उदयपुर: जिले के टीड़ी थाना क्षेत्र में एक बाप ने अपनी ही बारह वर्षीय नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बनाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. नाबालिग बेटी डर के मारे मामले को जुबां में दबाये बैठी रही, क्योंकि दरिंदे बाप ने उसे जान से मारने व चाकू दिखाकर डरा रखा था.

पुलिस ने इस सम्बंध में पीड़िता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज करके अनुसंधान शुरू कर दिया है. थाना अधिकारी कमलेंद्र सिंह ने बताया कि घटना 1 तारीख की बताई जा रही है. बताया गया नाबालिग बच्ची की मां बीमारी से ग्रसित होने की वजह से वह इलाज के लिए उदयपुर शहर में स्थित अपने पीहर गई थी. पीछे से उसके पिता ने उसके साथ डरा धमका करके कुकर्म किया. बाप के डर के मारे बेटी कुछ भी नही बता पाई. गत पांच तारीख को मां वापस आई तो मां के साथ बेटी भी मामा के घर आने की जिद्द करने लगी. लेकिन मां ने मना कर दिया. 

मोबाइल मामा के बच्चों के हाथ लग गया और वीडियो देखते ही सबकी आंखे फटी की फटी रह गयी:
15 मई को आखिरकार बेटी अपने मामा के यहां पहुंची और बिना कुछ बताए दूसरे बच्चों के संग खेलती रही. लेकिन उसके पिता का मोबाइल मामा के बच्चों के हाथ लग गया और वीडियो देखते ही सबकी आंखे फटी की फटी रह गयी. बाद में अपनी बच्ची को लेकर मां सुखेर थाने गयी, इस पर सुखेर थाने से एक सिपाही पीड़िता व उसकी मां को लेकर टीड़ी थाने लेकर आया. उसके बाद पुलिस ने नाबालिग बेटी के बयान लेकर मामला दर्ज किया. पुलिस ने मामले में अनुसंधान करते हुए आरोपी बाप को डिटेन कर दिया है. मामले की जांच गोवर्धन विलास थाना अधिकारी कर रहे हैं.

हैवानियत की हदें पार:
जानकारी में सामने आया है कि हैवान बाप ने दुष्कर्म का वीडियो बनाया. हैवान बाप ने सारी हदें पार करते हुए वीडियो बनाया, डराते धमकाते हुए का भी वीडियो बनाया है. जब मामा के बच्चों ने इस वीडियो को देखा व घर के सदस्यों को बताया तो सब की आंखे फटी की फटी रह गई. पुलिस मामले में गहनता से अनुसंधान कर रही है.