Rajasthan: प्रतापगढ़ में आदिवासी महिला को निर्वस्त्र कर घुमाने का मामला, Video बनाते रहे परिजन; पति सहित 3 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रतापगढ़: जिले के धरियावद थाना क्षेत्र में हैरान करने वाला मामला सामने आया है.  यहां पर गर्भवती महिला को निर्वस्त्र करने के बाद गांव में घुमाया गया है. महिला को निर्वस्त्र किए जाने का भी वीडियो सामने आया है. यहां पर 31 अगस्त को एक महिला को उसके पति के जरिए निर्वस्त्र करने के बाद  पूरे गांव में घुमाया गया है. इस घटना का वीडियो शुक्रवार रात को वायरल होने में प्रशासन में हड़कंप मच गया. 

वहीं इस पूरे प्रकरण में अब पुलिस ने पति सहित 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. भागते हुए पति सहित तीन आरोपी जख्मी हुए थे उसके बाद तीनों को प्रतापगढ़ के जिला अस्पताल में लाया गया. पुलिस की निगरानी में तीनों का उपचार जारी हैं. इस मामले में SP अमित कुमार के निर्देशन में कार्रवाई जारी है. धरियावद उपखंड के कोटा गांव में महिला को निर्वस्त्र कर घुमाया गया था. उसके बाद वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई. 

 

पीड़िता ने पति सहित 10 नामजद और अन्य के खिलाफ प्रकरण दर्ज करवाया:
इससे पहले देर रात अपनी मां के साथ पीड़िता की ओर से धरियावद थाने में प्रकरण दर्ज करवाया गया. पीड़िता ने पति सहित 10 नामजद और अन्य के खिलाफ प्रकरण दर्ज करवाया है. पुलिस ने महिला के बयान पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया. इसके बाद SP अमित कुमार के निर्देशन में पुलिस की बाहरह टीमें एक्टिव मोड में जगह-जगह दबिश दे रही है. वहीं इस प्रकरण में DGP उमेश मिश्रा के निर्देशों पर ADG क्राइम दिनेश एमएन मौके पर पहुंचे. उमेश मिश्रा ने कहा कि घटना में लिप्त सभी 8 आरोपियों को चिन्हित कर लिया गया है. सभी आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी होगी.