राजेंद्र राठौड़ ने की केंद्र सरकार के बजट की जमकर तारीफ, कहा- मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का अंतिम बजट है शानदार

जयपुर: भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेंद्र राठौड़ ने केंद्र सरकार के बजट की जमकर तारीफ की है और कहा की मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का शानदार अंतिम बजट है. देश के आधारभूत विकास को पंख लगेंगे 2047 तक हिंदुस्तान दुनिया के नक्शे पर एक बड़ी आर्थिक शक्ति के रूप में उभरकर सामने आएगा नौजवान किसान महिला उद्यमियों को समर्पित बजट है एक करोड़ घरों में 300 यूनिट बिजली फ्री कर गरीबी उन्मूलन का काम किया जाएगा पीएम आवास में 70%  महिलाओं को मकान बना कर दिए जाएंगे. 

लखपति दीदी की भी राजेंद्र राठौड़ ने जमकर तारीफ की जय जवान जय किसान जय विज्ञान के साथ अब जय अनुसंधान को भी जोड़ा गया है. पीएम गति कॉरिडोर का लाभ राजस्थान को मिलेगा पर्यटन उद्योग को बिना ब्याज ऋण देने से पर्यटन उद्योग को बढ़ावा मिलेगा टीयर टू सिटी में हवाई सुविधाओं के विकास का फायदा भी मिलेगा  इस बार चुनाव में एक बार फिर मोदी मैजिक चलेगा राजेंद्र राठौड़ ने बजट को ना भूतो ना भविष्यति बताया कहा बजट नई आशाएं लेकर आएगा राज्य सरकार के डेढ़ महीने के कार्यकाल की जमकर तारीफ करते हुए राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि सरकार जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम कर रही है. पेपर लीक के खिलाफ दिए सरकार सख्त कदम उठा रही है और डीजीपी और CS को उसकी जिम्मेदारी सौंप गई है.

ERCP को अटका ने पर कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा की कांग्रेस ने इसे लटकाया और भटकाया राठौर ने कहा कि सरकार का आगाज शानदार रहा राज्य विकसित राज्यों की श्रेणी में जल खड़ा होगा पिछली सरकार ने आर्थिक आपातकाल ला दिया था राज्य सरकार के सुशासन का लाभ आम आदमी को मिलेगा एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि भ्रष्ट अफसरो की जांच जरूर की जाएगी 125 करोड़ से ज्यादा के टीशर्ट शहरी और ग्रामीण ओलंपिक में खरीदे गए दवाइयां की खरीद में भी धन का दुरूपयोग हुआ है और हर गलती सजा मांगती है मेरी व्यक्तिगत राय है की कार्रवाई होनी चाहिए.

स्कूल ड्रेस से संबंधित सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि सभी स्कूलों में समान ड्रेस लागू की गई है ताकि सामानता बनी रहे गोविंद सिंह डोटासरा पर राजेंद्र राठौड़ ने एक बार फिर निशाना चाहते हुए उन्हें छोटी मानसिकता वाला बताया कहा कि उनके सामने  आरोप लगाते तो वो जवाब देते  राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि हार जीत एक सिक्के के दो पहलू है राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि मैं लोकसभा का चुनाव नहीं लडूंगा लेकिन जो आलकमान कहेगा वो करूँगा उसका फैसला स्वीकार होगा जेएनवीयू के शिक्षक घोटाले पर भी उन्होंने कहा कि उन्होंने विधानसभा में इसे उठाया था वही पत्रकार वार्ता का समापन उन्होंने अपने की परिचित अंदाज में करते हुए कहा कि जहां में आज हूं वहां कल कोई और होगा यह भी एक दौर था आज भी एक दौर है.