राखी सावंत ने किया खुलासा- आदिल लेना चाहते हैं तलाक

मुंबई: ड्रामा क्वीन राखी सावंत(Rakhi Sawant) की पर्सनल लाइफ में कुछ दिनों से उथल पुथल मची हुई है. अभी हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी मां को खोया है और अब आदिल से भी उन्हें धोखा मिल रहा है. राखी ये बात कई दिनों से बताती नजर आ रहीं हैं कि उनकी और आदिल के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है.

कभी वो मीडिया के सामने कहते नजर आती हैं कि अब सब ठीक हो गया है तो कभी फिर आदिल पर कई इल्जाम लगाती हैं. राखी को एक बार फिर पैप्स द्वारा उनके जिम के बाहर स्पॉट किया गया, इस दौरान उन्होंने मीडिया के सामने आदिल को लेकर कई शॉकिंग खुलासे किए. राखी ने यह भी कहा कि आदिल ने उनका फिजिकली और मेंटली पूरा फायदा उठाया.

राखी ने मीडिया से बात करते हुए कहा, "मैंने बहुत मौके दिए लेकिन अब फाइनली आदिल मुझे छोड़कर जा चुके हैं उस लड़की के पास. मैं ये देखना चाहती हूं कि तनू जो बीवी का नहीं हुआ वो तेरा भी नहीं होगा, चैलेंज. एक साल से वो मेरे साथ है, आज मेरे सीने में दर्द है, मेरे पति को तूने छीन लिया, मेर पति चला गया. मेरे पास सारे ऑडियो, वीडियोज हैं.. जो तुमने मुझे गालियां दीं. क्योंकि तुमको आदिल का सपोर्ट था. अब तो मैं मीडिया के सामने, जनता के सामने खुलकर आ चुकी हूं."

राखी ने आदिल खान दुर्रानी के ऊपर क्रिमिनल चार्जेज की बात की है और लोगो से अपील की है की वो आदिल को मंबई में कोई घर न दे.