Rakhi Sawant ने आदिल पर लगाए थे गंभीर आरोप, अब वकील ने दिया जवाब

मुंबई : राखी सावंत (Rakhi Sawant) इस समय अपने पति आदिल दुर्रानी (Adil Khan) पर लगाए गए आरोपों के चलते सुर्खियों में बनी हुई है. राखी ने उनके खिलाफ केस भी दर्ज करवाया है और कई तरह के गंभीर आरोप लगाए हैं. पुलिस की गिरफ्त में है और अब उनके वकील ने एक्ट्रेस के आरोपों का जवाब दिया है.

राखी सावंत के आरोप उनके बारे में बात करते हुए आदिल के वकील ने कहा कि यह सब पहले से प्लान किया गया है कि आप लोगों को लगता है कि राखी इतनी कमजोर है कि कोई उनके साथ मारपीट करेगा और वह यह सब सहन करती जाएंगी. वकील ने कहा कि आदिल अच्छी फैमिली से ताल्लुक रखते हैं और उन्हें पैसे लेने या फिर वीडियो शूट करने की कोई जरूरत नहीं है. वकील ने यह भी कहा है कि राखी ने अपने पहले पति से भी पैसे लिए थे और वह आदिल के साथ भी वही करना चाहती है मैंने कोर्ट में सारे सबूत पेश कर दिए हैं.

वहीं राखी सावंत का कहना है कि उनकी जिंदगी में लगातार ट्रेजडी हो रही है लेकिन लोग उन्हें ड्रामा क्वीन कह रहे हैं जो उन्हें काफी बुरा लग रहा है. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने 29 मई 2022 को आदिल से शादी की थी जिसके बाद वह लगातार उन्हें मार रहे थे और उनसे डेढ़ करोड़ रुपए भी ले चुके हैं. अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी के बारे में भी राखी ने जानकारी दी है. इस मामले में आज सुनवाई होना है जिसमें आदिल को बेल मिलेगी या नहीं यह देखने वाली बात होगी.