मां के निधन से टूटी राखी सावंत, सांत्वना देने के लिए भाईजान ने किया था कॉल

मुंबई: ड्रामा क्वीन राखी सावंत(Rakhi Sawant) की मां अब इस दुनिया में नहीं रहीं. राखी की मां पिछले कुछ दिनों से अस्पताल में भर्ती थी, वो कैंसर और ब्रेन ट्यूमर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही थीं. शनिवार की रात 8:30 के करीब उनकी मां का निधन हुआ, वो 73 साल की थी.

मां जया सावंत का इलाज टाटा मेमोरियल कैंसर अस्पताल में चल रहा था, वहीं पर उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली. मां की मौत से राखी बुरी तरह टूट गई हैं. फैंस और इंडस्ट्री के लोग राखी को सांत्वना दे रहें हैं और इस मुश्किल वक्त में मजबूत बने रहने के लिए कह रहें हैं.

वहीं अब एक नई बात सामने आई है, खबर है कि राखी को सांत्वना देने के लिए भाईजान यानी कि सलमान खान ने भी कॉल किया था, जिसका खुलासा राखी के भाई ने किया है. बता दें कि राखी सलमान खान को अपना भाई मानती हैं वहीं सलमान भी राखी की अबतक कई बार मदद कर चुके हैं.

राखी सावंत के भाई राकेश सावंत ने कहा, "इंडस्ट्री में हर कोई उन्हें फोन कर सांत्वना दे रहा है. सलमान भाई का भी फोन आया था, उन्होंने राखी से बात की और सांत्वना दी. सभी लोग जिन्होंने मां और राखी को मदद की वो हमारे साथ थे. खासकर सलमान सर, उन्हें मैं थैंक्यू कहना चाहूंगा क्योंकि उनकी वजह से मेरी मां 3 साल और जी सकी थीं. उन्होंने उनका ऑपरेशन करवाया था और सारे खर्चों का ध्यान रखा था. उन्होंने हमें उस वक्त बड़ा सहारा दिया.  बिग बॉस के मेकर्स ने भी राखी को कॉल कर संवेदनाएं दी."

वहीं राकेश ने यह भी बताया कि, "यह कल रात लगभग 8:30 बजे हुआ और जैसा कि सभी जानते हैं कि वह ब्रेन ट्यूमर और कैंसर से पीड़ित थी और वो पूरे शरीर में फैल गया था. वह मलाड के बालाजी अस्पताल में वेंटिलेटर पर थीं. कल, मल्टीपल ऑर्गन फेलियर हुआ और हार्ट ने भी काम करना बंद कर दिया, जिसकी वजह से उनका निधन हो गया."