राखी सावंत के भाई राकेश ने आदिल को लेकर किया सनसनीखेज खुलासा

मुंबई: ड्रामा क्वीन राखी सावंत वैसे तो हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं, और अपने अंदाज से लोगों को हंसाती रहती हैं, लेकिन इन दिनों राखी की जिंदगी में काफी उथल पुथल मची हुई है. जहां अब तक राखी की पर्सनल लाइफ में काफी रोमांस था, वहीं अब प्यार की वजह से ही आंसू बहा बहाकर राखी का काफी बुरा हाल हो चुका है.

बीते दिन राखी ने अपने पति आदिल को लेकर कई चौंकाने वाला खुलासा किया, एक्ट्रेस ने बताया कि आदिल उन्हें धोखा दे रहें हैं, मुझसे शादी करने के बाद आदिल अपनी गर्लफ्रेंड के पास जाकर रह रहें हैं, यही नहीं पैसों और गहनें को लेकर भी राखी ने आदिल पर कई इल्जाम लगाया है.

बता दें कि राखी की शिकायत के बाद आदिल पुलिस की हिरासत में हैं. उनका फोन जब्त कर लिया गया है और पूछताछ की जा रही है. राखी के बाद उनके भाई राकेश सावंत ने भी मीडिया के सामने आदिल को लेकर कई सनसनीखेज खुलासा किया है.

राकेश ने मीडिया को बताया कि, "राखी के लिए ये सब बहुत मुश्किल है. जो आज उसे पता चला है कि आदिल पहले से ही शादीशुदा था. उसने कितनी लड़कियों को बर्बाद किया है. राखी को कई सारी लड़कियों के फोन आए. लड़कियों ने कहा कि आदिल ने उन्हें भी मारने की कोशिश की. वह चीटर था. पैसे गाड़ी चोरी करता था."

"उसके ऊपर जितने केसेज़ हैं, सब बाहर आ रहे हैं. राखी को जो आज पता चला है, उससे उसे आदिल से लड़ने की और हिम्मत मिली है. अब वह अपनी लड़ाई लड़ेंगी और मीडिया व लोगों को भी पता चल गया कि राखी ड्रामा क्वीन नहीं है. चीटर निकला आदिल, चोर और धोखेबाज भी. ये जो केसेस निकला, उसने राखी को बुरी तरह मारा है, रिपोर्ट देखा है. राखी से अब दूसरी लड़कियों को प्रेरणा मिलेगी."