Mumbai शादी में Ranbir Kapoor ने सालियों से किया बड़ा वादा, वायरल हुई तस्वीरें

शादी में Ranbir Kapoor ने सालियों से किया बड़ा वादा, वायरल हुई तस्वीरें

शादी में Ranbir Kapoor ने सालियों से किया बड़ा वादा, वायरल हुई तस्वीरें

मुंबई:रणबीर और आलिया की शादी को कुछ दिन बीत चुके हैं. लेकिन अभी भी हर जगह इनकी शादी की ही चर्चा हो रही है. अब खबर आई है कि रणबीर की सालियों ने उनसे जूता छुपाई की रस्म में 11 करोड़ की मांग की थी. इससे जुड़ा एक फोटो भी हाल ही में सामने आया हैं. खबर यह भी है कि रणबीर ने आलिया की सहेलियों से एक बड़ा वादा कर दिया है.

बुरा फंस गए रणबीर

शादी में सालियों को एक लाख रुपए देकर रणबीर ने मामला तो संभाल लिया था. लेकिन उनकी सालियां उन्हें इतनी आसानी से नहीं छोड़ने वाली थी.  शादी के लेटेस्ट तस्वीरों में एक तस्वीर ऐसी है जिसमें रणबीर अपने सालियों के साथ खड़े हुए हैं और उनके हाथ में नोट दिखाई दे रहा है. इस पेपर पर लिखा है 'मैं रणबीर आलिया का पति वादा करता हूं कि उनकी सभी सहेलियों को 12 लाख रुपए दूंगा.' पेपर पर रणबीर के सिग्नेचर भी दिख रहे हैं और लिया गया फोटो इस बात का सबूत है कि सालियों ने उनके साथ डील की है.

रणबीर की तस्वीर को देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने मजे लेना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने लिखा 12 लाख में हमारे यहां पूरी शादी हो जाती है. दूसरे यूजर ने कहा बुरा फंस गए. एक अन्य यूजर्स ने कहा यह शादी में आई है या वसूली करने.

14 अप्रैल को आलिया और रणबीर की शादी उनके घर वास्तु में की गई थी. जिसमें बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी शामिल हुए थे. करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों के बीच हुई शादी के कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

और पढ़ें