'रॉकी और रानी की प्रेम ​कहानी' ने मचाया बॉक्स ऑफ़िस पर धमाल, अब 'OMG 2' और 'गदर 2' का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार

मुंबई : पिछले कुछ समय से बॉ​लीवुड का क्रेज़ लोगो के बीच कम हो रहा था, लेकिन इस साल ​की फिल्मों को देखकर यह लग रहा है की बॉलीवुड फिर से अपनी लो​कप्रियता हासिल ​करने में कामयाब रहेगा. हाल ही में जुलाई के अंत में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी रिलीज हुई थी, जिसने काफी सुर्खियां बटोरी हैं और इसके साथ ही दर्शकों में आगामी फिल्मों को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार है. 

इस हफ्ते 11 अगस्त को 2 फिल्मों के सीक्वल रिलीज होने जा रहे ​हैं, जो की इस साल की सबसे बड़ी टक्कर होगी. दोंनो ही फिल्मों के पहले पार्ट ने लोगों के बीच अपनी जगह बनाई थी और अच्छा बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन भी किया था. यह फिल्में हैं 'ओएमजी 2' और 'गदर 2'. इन दोंनो फिल्मों ने रिलीज से पहले ही लोगों में उत्साह पैदा कर दिया है और लोग बेसब्री से फिल्म रिलीज होने का इंतजार कर रहें ​हैं. 

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी: 

करण जौहर के डायरेक्शन में बनी फिल्म रॉकी और रानी 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा हैं. यह फिल्म करन जोहर के धर्मा प्रोडक्शन के 25 वर्ष पूरे होने के अवसर पर लाई गई है और इसमें 90 के दशक की करन जोहर की फिल्मों की अनुभूति व गानों के सीन शूट किए गए हैं, जो की दर्शकों को लुभा रहे हैं. इस फिल्म ने 6 दिनों में 70 करोड का आंकड़ा पार कर लिया है.

'ओएमजी 2' और 'गदर 2':

यह दोनों फिल्में सेंसर बोर्ड की चपेट में आने के बाद आखिरकार इस शुक्रवार 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. इन फेमस फिल्मों के सीक्वल आने से यह प्रतीत ​होता है कि बॉलीवुड वापस लोगों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब होगा. इन फिल्मों को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह नजर आ रहा है गदर फिल्म की प्री बुकिंग के 2 दिनों में 10 हजार टिकट बिक चुके ​हैं और अगर बात करें फिल्म ओएमजी 2 की तो इस फिल्म के भी बॉक्स ऑफ़िस पर रिलीज होने से पहले 3 हजार टिकट बिक चुके हैं.