Sri Ganganagar News: लिव इन के चलते अपने जीजा को सालों ने भरे बाजार पीटा, CCTV फुटेज हो रही वायरल

अनूपगढ़: शादी के बाद किसी अन्य महिला के साथ लिव इन में रहना एक युवक को महंगा पड़ गया.आज युवक के ससुराल पक्ष के लोगो ने युवक के साथ मारपीट कर दी जिससे युवक घायल हो गया.

आज अनूपगढ़ में तहसील के पास एक युवक पर उसके ससुराल पक्ष के लोगो ने हमला कर दिया जिससे युवक बुरी तरह घायल हो गया. दरअसल इस युवक की शादी जून 2015 में हुई थी युवक के साढ़े 4 महिने का बेटा भी है.युवक करीब नौ महीने पहले से किसी अन्य महिला के साथ लिव इन में रहने लगा जिससे युवक का पत्नी से विवाद था और आज इसी बात को लेकर युवक के ससुराल पक्ष के लोगो के साथ पंचायती चल रही थे और इसी दौरान मारपीट हो गयी. अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय में युवाओं का इलाज चल रहा है और मौके पर पुलिस मुआयना कर रही है. युवक पर हुए हमले का मामला पास में ही लगे सीसीटीवी में कैद हो गया.

ये है पूरा मामला
मौके पर पहुंचे एएसआई ग्यारसी लाल मीणा ने बताया कि प्रारंभिक जात से पता चला है कि युवक की शादी जून 2015 में गांव 12 ए सिमरजीत कौर पुत्री दिलबाग सिंह के साथ हुई थी. युवक गुरतेज सिंह (30) पुत्र जसविंदर सिंह निवासी वार्ड नंबर 8 लगभग 9 महीने से अनूपगढ़ की ही एक महिला के साथ लिव इन में रह रहा था.इन नौ महीना में कई बार गुरतेज सिंह के ससुराल पक्ष के लोगों ने गुरतेज सिंह को समझने का प्रयास किया मगर वह लगातार उसे महिला के साथ लिव इन में रह रहा था. आज सुबह भी गुरतेज सिंह के घर पर गुरतेज सिंह के ससुराल पक्ष के लोग पंचायती कर रहे थे इस पर गुरतेज सिंह पंचायत से खड़ा होकर अनूपगढ़ तहसील के पास आ गया. तहसील के पास पहुंचे ही कार में सवार होकर बलवंत सिंह पुत्र दिलबाग सिंह,सुखवीर सिंह पुत्र दिलबाग सिंह,गुरी निवासी पतरोडा,सुरेंद्र कम्बोज निवासी 4के ढाणी,4-5 अन्य लोग आए और गुरतेज सिंह पर ताबड़तोड़ लाठी और डंडों से हमला कर दिया.

हमला होने पर गुरतेज सिंह गम्भीर रूप से घायल हो गया और मौके पर जुटी भीड़ ने उसे अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया. जहां चिकित्सकों के द्वारा गुरतेज सिंह का इलाज किया जा रहा है. एएसआई ग्यारसी लाल मीणा ने बताया कि पुलिस के द्वारा आरोपियों की तलाश की जा रही है और आगामी कार्रवाई की जा रही है.