लूंगी पहन कर नाचते नजर आए Salman Khan, रिलीज हुआ यनतम्मा का टीजर

मुंबई : सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म किसी का भाई किसी की जान के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं. अप्रैल के महीने में फिल्म रिलीज होने वाली है और फिलहाल इस के गाने रिलीज किए जा रहे हैं. हाल ही में एक और नए गाने का टीजर लॉन्च कर दिया गया है.

ऐक्टर के इस गाने का नाम यनतम्मा है जिसमें वह साउथ सुपरस्टार दग्गुबाती वेंकटेश के साथ नज़र आ रहे हैं. इंस्टाग्राम पर पर एक्टर ने फिल्म के गाने का टीजर रिलीज किया है जिसमें वह येलो कलर की शर्ट में नजर आ रहे हैं और उसके साथ उन्होंने लुंगी पहनी हुई है.

15 सेकंड के इस टीजर में सलमान को वेंकटेश के साथ जमकर डांस करते हुए देखा जा रहा है. गाना कल रिलीज होने वाला है और इसकी झलकियां टीजर में देखने के लिए मिल रही है. वीडियो शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा यनतम्मा गाना कल आ रहा है.

इस गाने के घर पर फैंस के रिएक्शन आना भी शुरू हो गए हैं एक यूजर ने लिखा कोई अश्लीलता नहीं कोई अब्यूजिंग नहीं, कोई किसिंग सीन नहीं, एक दम प्योर सॉन्ग हैं. एक अन्य ने लिखा मोस्ट अवेटेड सॉन्ग सलमान, वेंकटेश और रामचरण एक साथ. इस फिल्म की बात करें तो ये 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.