पठान में सलमान का कैमियो देख गदगद हुए फैंस, खूब बजाई तालियां और सीटियां

मुंबई: इतने दिनों के इंतजार के बाद आज आखिरकार शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) की फिल्म "पठान"(Pathaan) बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है. किंग खान को चार साल बाद बड़े पर्दे पर देखना उनके फैंस के लिए किसी सेलिब्रेशन से कम नहीं है, फैंस और फिल्म लवर्स के बीच पठान को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है.

सोशल मीडिया पर थिएटरों के कई विडियोज वायरल हो रहें हैं, जिसमें साफ साफ दिख रहा है कि दर्शक फिल्म को कितना एंजॉय कर रहें है, तालियों और सीटियों की आवाज सुनाई दे रही है, वहीं कुछ वीडियो में दर्शक सुबह से ही फिल्म देखने के लिए लंबी लाइनों में खड़े दिख रहें हैं. फिल्म को दर्शकों के साथ ही क्रिटिक्स से भी धमाकेदार प्रतिक्रिया मिली.

मालूम हो कि रिलीज से पहले पठान को लेकर यह खबर थी कि सलमान खान फिल्म में कैमियो करते दिखेंगे, और यह खबर सच साबित हुई. फिल्म में सलमान का एक छोटा सा किरदार देखने को मिल रहा है, भले ही उनका स्क्रीन प्रेजेंस बहुत कम समय के लिए था, लेकिन धमाकेदार था.

सलमान सलमान खान की एंट्री ने धमाका ही कर दिया. फिल्म में उनकी जैसे ही एंट्री हुई फैंस सुपरएक्साइटिड हो गए, और हूटिंग करने लग गए. सलमान खान के कैमियो का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दर्शकों की तालियों और सीटियों के आवाज साफ सुनाई दे रही है. सलमान खान और शाहरुख खान को एकसाथ बड़े पर्दे पर देखना दर्शकों के लिए शानदार ट्रीट रहा.