अपने एक्स के साथ रोमांस करना चाहती हैं Sara Ali Khan, Ashiqui 3 में काम करने की जताई इच्छा

मुंबई : सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अनुराग बसु की आने वाली फिल्म मेट्रो इन दिनों की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. वहीं आने वाले दिनों में कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) भी अनुराग बसु के साथ फिल्म आशिकी 3 की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. फिल्म के लिए अब तक फीमेल एक्ट्रेस कास्ट नहीं की गई है और सारा को इसमें काम करने की इच्छा जताते हुए देखा गया है.

कनेक्ट एफएम के साथ बात करते हुए सारा अली खान ने कहा कि मुझे अब तक आशिकी 3 ऑफर नहीं की गई है. लेकिन मुझे बहुत अच्छा लगेगा अगर मुझे यह ऑफर दिया जाता है.

बता दें कि कुछ समय पहले मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया जा रहा था कि आशिकी 3 के लिए सारा की मेकर्स के साथ बातचीत चल रही है और फीमेल लीड की तेजी से तलाश की जा रही है.

2020 में फिल्म लव आजकल की शूटिंग के दौरान सारा और कार्तिक के बीच नजदीकियां बढ़ी थी और यह दूसरे को डेट करने लगे थे. बाद में दोनों के अलग हो जाने की खबर सामने आई थी और कॉफी विद करण के दौरान करण जौहर ने भी इन दोनों के बीच कुछ ना कुछ होने का खुलासा किया था. साल की शुरुआत में भी दोनों को उदयपुर में देखा गया था हालांकि इस बारे में बाद में कार्तिक ने कहा था कि हम दोनों एक ही जगह पर मौजूद थे और वहां पर कई सारे लोग तस्वीर ले रहे थे. हमें अंदाजा नहीं था कि यह 2 तस्वीरें सामने आएंगी.

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा की गैसलाइट हाल ही में रिलीज हुई है. वो फिलहाल आदित्य रॉय कपूर, पंकज त्रिपाठी, अनुपम खेर और अली फजल के साथ मेट्रो इन दिनों की शूटिंग कर रही हैं. वहीं कार्तिक को शहजाद में देखा गया था इसके बाद वो सत्य प्रेम की कथा की शूटिंग में बिजी हैं.