Alwar News: खेत में किसान की लाश मिलने से फैली सनसनी, मामले की जांच में जुटी पुलिस

राजगढ़ (अलवर): राजगढ़ थाना क्षेत्र के दुब्बी-धमरेड सड़क मार्ग स्थित जंगल में एक खेत मे शव  पड़ा मिलने से सनसनी फैल गई. थानाधिकारी रामजीलाल मीना ने बताया कि सूचना मिली कि दुब्बी गांव के हरसहाय मीना का शव पड़ा हुआ है. सूचना पर डीएसपी उदयसिंह मीना व थानाधिकारी रामजीलाल मीना जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे. मौके पर पहुंच शव को कब्जे में ले राजगढ़ सीएचसी की मोर्चरी में पहुंचाया. 

पुलिस के अनुसार दुब्बी गांव निवासी प्रेमप्रकाश मीना ने मौके पर रिर्पोट पेश कर बताया कि उसके पिताजी हरसहाय मीना मंगलवार की रात्रि 9 बजे घर से उनके खेत पर सरसों में पानी देने के लिए गया था व साथ मे उसकी मम्मी भी थी. दोनों खेत पर गए थे. उसके बाद उसके पापा ने मम्मी से यह कहकर घर पर आए की गोवर्धन पूजा करके वापस आ रहा हूं. 

घर आने के बाद गोवर्धन पूजा करके वापस खेत पर चले गए. लेकिन खेत पर नहीं पहुंचे. काफी देर तक तलाश करने पर नही मिले एवं फोन किया तो उनका फ़ोन स्विच ऑफ आ रहा था. रिर्पोट में बताया कि उसने व उसकी मम्मी ने साथ मे खेत मे पानी भराया. जब वह घर की तरफ आ रहा था तो उनके खेत से कुछ दूरी पर उनकी मोटरसाइकिल खड़ी मिली. वहां भी पिताजी की तलाश की लेकिन नही मिले. 

सुबह तलाश करने पर पड़ोसियो के खेत में उसके पिताजी मृत अवस्था मे मिले. रिर्पोट में बताया कि हमको किसी अज्ञात व्यक्तियों के द्वारा उसके पिता हत्या करने का संदेह जताया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने मृतक हरसहाय मीना का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौप दिया है.