Shaan को भारी पड़ी सोशल मीडिया पोस्ट, लोगों ने सुनाई खरी खोटी, सिंगर ने दिया ये जवाब

मुंबई : 22 अप्रैल के दिन ईद का त्योहार देशभर में धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है और बॉलीवुड की हस्तियां भी सोशल मीडिया के जरिए फैंस को इस त्यौहार की शुभकामनाएं दे रही है. इसी कड़ी में फेमस सिंगर शान (Shaan) ने भी फैंस को शुभकामनाएं दी लेकिन उनकी पोस्ट ने सोशल मीडिया पर जमकर हंगामा मचा दिया है.

शान में जो फोटो शेयर की है उसमें उनके सिर पर टोपी नजर आ रही है और वह नमाज अता करते हुए दिखाई दे रहे हैं. उनकी पोस्ट सामने आने के बाद लोग उन्हें धर्म का पाठ पढ़ाने लगे जिसका सिंगर ने करारे शब्दों में जवाब ही दिया है.

बता दें कि उनकी यह फोटो एक शूट के दौरान की है और इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा आपको और आपके परिवार को ईद की मुबारकबाद. इसके बाद इस तस्वीर पर जब उन्हें ट्रोल किया जाने लगा तो उन्होंने लिखा कि आज ईद है, मैने ये वीडियो 3 साल पहले बनाया था. उसमें यह लुक था तो सोचा कि त्योहार के हिसाब से सही रहेगा बस इतनी सी बात है. 

आगे सिंगर ने लिखा आप लोगों को देखकर मैं हैरान हूं मैं हिंदू हूं ब्राह्मण हूं और बचपन से यही सिखाया गया है कि हर फेस्टिवल को सेलिब्रेट करना चाहिए और हर कौम की इज्जत की जानी चाहिए. हर हिंदुस्तानी की यही सोच होनी चाहिए बाकी आपकी सोच आपको मुबारक हो.