वैलेंटाइन डे पर पहले तोहफे के रूप में शाहरुख ने पत्नी गौरी को प्लास्टिक से बनी कान की बाली दी थी

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने वैलेंटाइन डे पर अपने पहले तोहफे के रूप में पत्नी गौरी खान को गुलाबी रंग की प्लास्टिक से बनी एक जोड़ी कान की बाली दी थी. ट्विटर पर हैशटैग आस्क एसआरके सत्र के दौरान पठान के अभिनेता ने वैलेंटाइन डे और सिनेमा पर मजेदार सवालों के जवाब दिये.

जब उपयोगकर्ताओं ने पूछा कि उन्होंने अपनी पत्नी को वैलेंटाइन डे पर पहला तोहफा क्या दिया था, तो इसके जवाब में शाहरुख ने कहा कि यदि मैं ठीक से याद करूं तो यह अब से 34 साल पहले की बात है. मुझे लगता है कि यह एक जोड़ी प्लास्टिक की कान की बाली थी. शाहरुख और गौरी वर्ष 1991 में शादी के बंधन में बंधने से पहले छह साल तक साथ रहे. दोनों के तीन बच्चे हैं- आर्यन (25), सुहाना (22) और अबराम (9).

वैलेंटाइन डे पर वह अपने प्रशंसकों से क्या तोहफा चाहते हैं? इस सवाल के जवाब में शाहरुख ने वह पहले ही फिल्म पठान के प्रति बेशुमार प्यार के रूप में उनका तोहफा हासिल कर चुके हैं. अब तक फिल्म ‘पठान’ दुनियाभर के सिनेमा घरों की टिकट खिड़की पर करीब 1000 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है.

कुछ प्रशंसकों ने जब किंगखान से सहअभिनेत्री दीपिका पादुकोण और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के बारे में कुछ शब्द कहें. उन्होंने कहा कि दीपिका प्यारी और बहुत उत्साही व खूबसूरत हैं. अमिताभ के बारे में उन्होंने कहा कि उनके लिए बच्चन एक मात्र महान अभिनेता हैं. (भाषा)