जब दुखी होते हैं तो अपनी बालकनी में आ जाते हैं किंग खान, बताई दिलचस्प बात

मुंबई: शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म पठान(Pathaan) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं और ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. पठान की रिलीज के बाद पहली बार शाहरुख, दीपिका, जॉन और डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद लोगों के सामने आए और मीडिया से मुखातिब हुए. 

दरअसल आज फिल्म की टीम द्वारा मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई थी, इस दौरान सभी ने फिल्म और इसपर हुए विवाद के बारे में खुलकर बात की. वहीं किंग खान से प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ही एक दिलचस्प किस्सा भी साझा किया.

फिल्म पठान को दर्शक पसंद तो कर ही रहें हैं, साथ ही शाहरुख के एक्टिंग की जमकर तारीफ कर रहें हैं और उन्हें अपना ढेर सारा प्यार दे रहें हैं, ऐसे में जब मीडिया से बातचीत के दौरान उनसे लोगों से मिल रहे प्यार के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, "फिल्म अगर हिट नहीं भी होती है तो भी लोग मुझे उतना ही प्यार ही देते हैं. मेरे घर पर जो बड़े थे, उन्होंने मुझे एक बार एक बात बताई थी कि जब भी दुख हो तो उनके पास जाओ जो तुम्हें प्रेम देते हैं. अगर कोई काम न चले, कुछ सही नहीं हो रहा हो, क्योंकि जिंदगी ऐसी ही होती है, अच्छे दिन होंगे तो बुरे दिन भी होंगे, तो उस दौरान आप जिसके साथ काम करते है उनके पास न जाकर, उनके पास जाइए जो आपसे प्यार करते हैं."

"मेरी बहुत अच्छी किस्मत है कि मेरे पास लाखों, करोडों और बिलियंस लोग ऐसे हैं जो मुझसे प्रेम करते हैं. तो जब मुझे दुख होता है तो मैं अपनी बालकनी में आ जाता हूं, जब मुझे सुख होता है तो मैं अपनी बालकनी में आ जाता हूं. कमाल की बात यह है कि भगवान ने मुझे इतना सराया है कि उन्होंने मुझे हमेशा के लिए बालकनी का टिकट दिया हुआ है."