जानें कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख पाएंगे शाहरुख की पठान

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) की मच अवेटेड फिल्म "पठान"(Pathaan) 25 जनवरी को सिनेमाघरों में धमाका करने को तैयार है, दर्शक बड़ी ही बेसब्री से 25 जनवरी का इंतजार कर रहें हैं. बता दें कि ट्रेलर देखने के बाद दर्शक फिल्म के लिए दोगुना एक्साइटेड हो गए हैं. इस फिल्म को लेकर इतना क्रेज इसलिए भी है क्योंकि किंग खान चार साल बाद बड़े पर्दे पर नजर आएंगे.

फिल्म के गानों और ट्रेलर को इतनी धमाकेदार प्रतिक्रिया मिली है कि उसी से फिल्म के हिट होने का अंदाजा लगाया जा सकता है. वहीं विदेशों में फिल्म की टिकटें बहुत ही तेजी के साथ बिक रहीं हैं, जिसे देख अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये फिल्म कई फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है.

इसी बीच फिल्म से रिलेटेड एक नया अपडेट सामने आया है. दरअसल पठान की ओटीटी रिलीज डेट का भी खुलासा हो गया है. बता दें कि शाहरुख खान की एक्शन फिल्म ‘पठान’ की थिएट्रिकल रिलीज से नौ दिन पहले, दिल्ली हाईकोर्ट ने सोमवार को यशराज फिल्म्स को फिल्म में ओटीटी रिलीज के लिए कुछ बदलाव करने का निर्देश दिये थे. इसी दौरान खुलासा हुआ कि पठान 25 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो सकती है.

फिलहाल फिल्म पठान की बात करें तो शाहरुख खान के साथ इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं. डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने इसे डायरेक्ट किया है और यशराज फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.