Shark Tank India की कंपनी में Shilpa Shetty ने किया इन्वेस्ट, बनी ब्रांड एंबेसडर

मुंबई : शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे फिट एक्ट्रेस में से एक हैं और 47 साल की उम्र में भी उनकी फिटनेस किसी 25 साल की लड़की की तरह नजर आती है. शिल्पा ना सिर्फ खुद को फिट रखना पसंद करती हैं बल्कि को फिटनेस से जुड़े बिजनेस में भी इन्वेस्ट करती हुई नजर आती हैं. 

हाल ही में एक्ट्रेस ने शार्क टैंक इंडिया में आई एक हेल्दी स्नेक्स कंपनी में इन्वेस्टमेंट किया है और इसकी ब्रांड एंबेसडर भी हैं गई हैं. यह एक मुंबई बेस्ड कंपनी है जिसमें शिल्पा ने 2.25 करोड रुपए इन्वेस्ट किए हैं और बता दिया है कि वह फिटनेस के लिए क्या-क्या करती हैं.

शिल्पा ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया कि इस कंपनी के प्रोडक्ट से वह काफी इंप्रेस हुई है और उन्होंने इसमें इन्वेस्ट किया है और ब्रांड एंबेसडर बनी हैं. भूमन दानी, मोनिश देबनाथ और सौमाल्या बिस्वास ने मिलकर इस कंपनी को शुरू किया है और शार्प एंड इंडिया 2 में आने के बाद इसे काफी पहचान मिली है और अब शिल्पा शेट्टी के दूर जाने के बाद उसकी लोकप्रियता और भी बढ़ जाएगी.

शिल्पा शेट्टी के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले साल उन्हें निकम्मा में देखा गया था और इसके पहले वह मंगामा टू में नजर आएंगी लेकिन दोनों ही फिल्में नहीं चली थी. वह छोटे पर्दे एक्टिव हैं और टीवी शोज में जज के रूप में नजर आती हैं.